Categories: वायरल

अचानक कैसे चोटिल हो गये विजय शंकर, क्या साजिश के तहत टीम इंडिया से हुई उनकी विदाई

इंग्लैंड के खिलाफ मैच में टॉस के समय कप्तान विराट कोहली ने बताया था कि विजय शंकर को हल्की सी चोट है, इसलिये उनके स्थान पर प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को जगह दी गई है।

New Delhi, Jul 02 : आईसीसी विश्वकप 2019 में भारतीय टीम के खेमे से हरफनमौला विजय शंकर बाहर हो गये हैं, बीसीसीआई की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि विजय शंकर की एड़ी में चोट लगी है, जिसकी वजह से वो आगे नहीं खेल पाएंगे, उन्हें विश्वकप से बाहर कर दिया गया है, आईसीसी ने उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम इंडिया में शामिल करने की अनुमति दे दी है, मयंक मध्यक्रम में उनकी जगह बल्लेबाजी कर सकते हैं, इसके साथ ही वो ओपनिंग की भी जिम्मेदारी संभाल सकते हैं।

राहुल नंबर चार पर खेल सकते हैं
कहा जा रहा है कि मयंक अग्रवाल रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते दिखेंगे और केएल राहुल नंबर चार पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे, इन सबके बीच एक सवाल दिमाग में ये आ रहा है कि अचानक विजय शंकर को इतनी गहरी चोट कैसे लग गई कि वो विश्वकप से ही बाहर हो गये, इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान वो मैदान में ड्रिंक्स लेकर आ रहे थे, तब तो चोटिल नहीं लग रहे थे, साथ ही उनकी चोट पर टीम प्रबंधन की खामोशी कुछ और ही इशारा कर रही है। सवाल उठाया जा रहा है कि क्या साजिश के तहत विजय शंकर को स्वदेश भेजा जा रहा है।

चोट के बाद तो दो मैच खेले थे
इंग्लैंड के खिलाफ मैच में टॉस के समय कप्तान विराट कोहली ने बताया था कि विजय शंकर को हल्की सी चोट है, इसलिये उनके स्थान पर प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को जगह दी गई है, विजय शंकर को प्रैक्टिस सेशन के दौरान जसप्रीत बुमराह की गेंद पर ए़ड़ी में चोट लगी थी। इस चोट के बाद उन्होने प्रैक्टिस सेशन छोड़ दिया था, ये घटना भारत और अफगानिस्तान के मैच से पहले हुई थी, हालांकि इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ वो खेले थे, फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ भी उन्हें मौका मिला, हालांकि विजय शंकर कुछ खास नहीं कर सके।

एक दिन पहले कहा बड़ी पारी से दूर नहीं
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विजय शंकर को दोबारा चोट लगी है, लेकिन टीम प्रबंधन या बीसीसीआई की ओर से किसी ने भी इस बारे में कुछ भी नहीं बताया कि विजय को कब चोट लगी, इंग्लैंड मुकाबले से पहले कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि शंकर अच्छा खेल रहे हैं, उन्होने पाक के खिलाफ अच्छा खेला था, वो बड़ी पारी से ज्यादा दूर नहीं है, तब लगा कि इंगलैंड के खिलाफ भी उन्हें मौका मिलेगा, लेकिन फिर उन्हें टीम से ही बाहर कर दिया गया।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago