Categories: सियासत

बीजेपी में शामिल होते ही आम आदमी पार्टी पर हमलावर हुए कपिल मिश्रा, केजरीवाल को धो डाला

आम आदमी पार्टी  के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है । मिश्रा ने शुक्रवार को ही ट्वीट कर इसकी जानकारी दे दी थी ।

New Delhi, Aug 17: आम आदमी पार्टी के फायर ब्रांड नेता रहे कपिल मिश्रा अब भाजपा के हो गए हैं । शनिवार को कपिल मिश्रा ने बीजेपी के दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी, सतीश उपाध्याय और विजय गोयल की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्‍यता ली । कपिल मिश्रा के साथ ही आम आदमी पार्टी की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता रिचा पांडे भी बीजेपी में शामिल हो गईं । कपिल मिश्रा ने जब से आम आदमी पार्टी से किनारा किया है वो लगातार अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोलेते आए हैं, आज बीजेपी में शामिल होते ही उन्‍होने केजरीवाल की कलई खोलकर रख दी ।

केजरीवाल का बताया ‘समुद्री डाकू’
कपिल मिश्रा ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा –  ‘समुद्र के डाकू हैं ।केजरीवाल जी को किसी डाकू से कम मत समझना । गुप्ता टेंट हाउस से ही उनकी 70 सीटें आ सकती हैं । दिल्ली की जनता नहीं देगी ।  उन्होंने कहा कि मैंने लोकसभा में मोदी जी के लिए अभियान चलाया । हां ये बात सही है और मुझे इस बात का गर्व है।’

केजरीवाल पर लगाए आरोप
कपिल मिश्रा ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर जमकर आरोप लगाए । उन्‍होने कहा –  ‘बहुत ही भावुक पल है मेरे लिए । दिल से आभारी हूं ।  केजरीवाल भ्रष्ट सरकार से लड़ने आए थे । अन्ना जी के साथ थे तो उसूल अलग थे । अब चिदंबरम और सिब्बल दिल्ली सरकार के वकील हैं । इन्‍होने पूरा यूटर्न ले लिया है । डीटीसी कर्मचारियों से मिलिए, ऑटो वालों की हालत देखिए । छल कपट करने से भी नहीं चूकते ये लोग । मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूं ताकि मैं भारत माता की जय कह सकूं । दिल्ली को विकास की दिशा में चलाने की जरूरत है। ‘

कपिल मिश्रा की विधानसभा सदस्यता रद्द
आम आदमी पार्टी से बागी हुए विधायक कपिल मिश्रा की विधानसभा सदस्यता रद्द कर दी गई थी । इसके खिलाफ कपिल ने दिल्‍ली हाईकोर्ट में याचिका डाली हुई है । कपिल मिश्रा ने दिल्‍ली विधानसभा अध्‍यक्ष पर ‘लॉ ऑफ नेचुरल जस्टिस’ के खिलाफ जाकर फैसला सुनाने का आरोप भी लगाया है । कपिल मिश्रा अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कई मार्चे खोल चुके हैं, पार्टी से बाहर आते ही उन्‍होने जमकर आरोप भी लगाए हैं । वो खुलेआम केजरीवाल का कच्‍चा चिठ्ठा खोलते आए है । बहरहाल अब मिश्रा बीजेपी में है, आने वाले दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में वो किस सीट से दावेदारी करते नजर आएंगे ये जल्‍द ही पता चल जाएगा ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago