Categories: वायरल

गूगल पर ‘भिखारी’ सर्च के नतीजे देख जल भुन रहा पाकिस्‍तान, दुनिया उड़ा रही मजाक, आपने सर्च किया

पड़ोसी मुल्क पाकिस्‍तान आग बबूला हो रहा है, अब इंटरनेट वर्ल्‍ड में हो ही कुछ ऐसा रहा है । बेचारे इमरान खान को जब ये बात पता चलेगी तो जरा सोचिए उन पर क्‍या बीतेगी । बहरहाल खबर आगे पढ़ें, काफी रोचक है ।

New Delhi, Aug 19: आप Google सर्च तो करते ही होंगे, दुनिया जहान की बातें ढूंढते होंगे ।  क्‍या आपने भिखारी सर्च किया है । अगर नहीं तो कर के देखिए । देखा क्‍या, हम आपको बताते हैं । दरअसल गूगल में भिखारी सर्च करने पर दिख रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान । सर्च इंजन गूगल में भिखारी सर्च करने पर इमरान खान की तस्वीर नतीजे के तौर पर आ रही है। इमरान खान बढ़ी हुई दाढ़ी, बेहद बुरी हालत और हाथ में कटोरा थामे नजर आ रहे हैं ।

सोशल मीडिया पर फजीहत
कश्‍मीर पर दुनिया भर में रोना रोने वाले पाकिस्‍तान को यूएन से भी कुछ हाथ नहीं नगा । देश कीआर्थिक स्थिति किसी से छुपी नहीं है, सोशल मीडिया पर भी इमरान खान की फजीहत हो रही है । रही सही कसर गूगल के सर्च इंजन पर पूरी हो गई है । जब आप गूगल में भिखारी टाइप करेंगे और इमेज सर्च करेंगे तो आपको इमरान खान की तस्वीर नजर आएगी जिसमें वह हाथ में कटोरा लिए नजर आ रहे हैं। ये तस्‍वीर ट्रेंड कर रही है और इसे लेकर इमरान खान का जमकर मजाक उड़ रहा है ।

पाकिस्तान की हालत खराब
सोशल मीडिया पर गूगल सर्च में आ रही इस तस्‍वीर को लेकर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है । आपको बताते चलें कि पाकिस्‍तान की माली हालत इन दिनों ठीक नहीं है, ऊपर से अकड़ में आकर पाकिस्‍तान ने भारत से व्‍यापार संबंध तोड़ लिए हैं जिसकी वजह से वहां कुछ बेसिक खाने पीने की चीजों की कमी हो गई । एक हफ्ते पहले ही पाकिस्‍तान के एक प्याज विक्रेता ने तंज कसते हुए कहा था कि ईद के त्योहार में 3-4 दिन बाकी है लेकिन बाजार फिर भी सुस्त पड़ा हुआ है। हमे प्याज और अन्य सब्जियों के लिए भारत पर निर्भर हैं। मुझे लगता है कि प्याज के दाम आगे भी और बढ़ने वाले हैं। इमरान खान हमें घास खिलाना चाहते हैं क्या?

स्टेट बैंक ऑफ पाकिस्तान के आंकड़ें
पिछले महीने ही स्टेट बैंक ऑफ पाकिस्तान के आंकड़ों से पता चला है कि दक्षिण एशियाई पड़ोसियों के लिए देश का निर्यात 2018-19 के अंतिम वित्तीय वर्ष में $ 2.672 बिलियन से गिरकर पिछले वर्ष में 3.104 बिलियन अमरीकी डालर था। वहीं भारत में पाकिस्तान का निर्यात पिछले वित्त वर्ष के दौरान 312.032 मिलियन यू एस डॉलर था, जबकि जून-जुलाई 2017-18 में यू एस डॉलर 419.773 मिलियन था। ये आंकड़े भारत द्वारा पाकिस्तानी आयात पर 200 प्रतिशत सीमा शुल्क लगाने और नई दिल्ली द्वारा एमएफएन का दर्जा छीनने के बाद आए हैं।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago