Categories: दिलचस्प

4 साल तक सुपरमॉडल को किया डेट, लक्ष्‍मीपति बालाजी की लव स्‍टोरी फिल्‍मी कहानी से कम नहीं

लक्ष्मीपति बालाजी का आज जन्‍मदिन है, अपने खास अंदाज और मुस्‍कान से बालाजी क्रिकेट फैन्‍स के चहेते रहे । बालाजी की निजी जिंदगी कम रोमांचक नहीं रही, 4 साल तक चेन्‍नई की सुपरमॉडल को डेट करने वाले बालाजी के बारे में पढ़े ये जानकारी ।

New Delhi, Sep 27: लक्ष्मीपति बालाजी का नाम कौन नहीं जानता, शायद ही कोई क्रिकेट फैन हो जो उनके नाम से वाकिफ ना हो । भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज की मुस्‍कान ही काफी थी किसी को अपना फैन बनाने के लिए । 2004 में पाकिस्‍तान के खिलाफ हुई सीरीज में बालाजी खूब चमके, और भारतीयों के दिल में बस गए । बालाजी की फील्‍ड लाइफ की ही तरह उनकी निजी जिंदगी भी कमाल की रही । उनकी लव स्‍टोरी से जुड़ी ये बातें आइए हम आपको बताते हैं ।

चेन्नई की सुपरमॉडल को किया डेट
क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद बालाजी मीडिया से दूरी बनाकर ही रहे, उनकी लव स्‍टोरी किस तरह   लव मैरिज में बदल गई शायद ही ये कोई जानता होगा । उनकी पत्नी चेन्नई की सुपरमॉडल हैं, उनका नाम प्रिया थलूर है । बालाजी और प्रिया थलूर पहली बार 2009 में मिले थे । बालाजी प्रिया की खूबसूरती देखकर उन पर फ़िदा हो गए । करीब 4 साल डेट करने के बाद बालाजी ने प्रिया से शादी कर ली ।

2013 में हुई थी दोनों की शादी
प्रिया की खूबसूरती देख उन पर लट्टू होना लाजमी था, बालाजी को उनसे (लव एट फर्स्ट साइट हो गया था । बालाजी ने पहले प्रिया से दोस्‍ती की, जो काफी अच्‍छी दोस्‍ती में तब्‍दील हो गई । उस समय चेन्नई में जितने भी मैच होते प्रिया बालाजी को चीयर करने मैदान पर जरूर पहुंच जाती थीं । आईपीएल के दौरान भी प्रिया बालाजी को चीयर करने के लिए मैदान पर देखी गई । 2013 में दोनों ने शादी की और अपनी एक छोटी सी दुनिया की शुरुआत कर ली ।

बालाजी का करियर
लक्ष्‍मीपति बालाजी ने साल 2003 में न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ डेब्यू किया था ।  उन्होंने 8 टेस्ट मैचों में कुल 27 विकेट हासिल किये, जिसमें उनका बेस्ट 76 रन पर 5 विकेट रहा । वहीं, 30 वनडे मैच में बालाजी ने 34 विकेट हासिल किये हैं । वनडे में उनका बेस्‍ट 48 रन देकर 4 विकेट है । लक्ष्मीपति बालाजी को पहचान मिली 2003-04 के पाकिस्तान दौरे से, जहां इनके शानदार प्रदर्शन को फैंस अब तक भूले नहीं हैं । रावलपिंडी में तीसरे टेस्ट में उनकी गेंदबाजी (4/63) पाक बल्लेबाजों पर भारी पड़ी थी । बालाजी ने 2016 में क्रिकेट से संन्‍यास लिया था, इसके बाद वे आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज़ी कोच बन गए । बालाजी ने चेन्‍नई के लिए भी खेला है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago