Categories: सियासत

हरियाणा के चुनावी रण में इस तारीख से उतरेंगे मोदी-योगी, अमित शाह की ताबड़तोड़ रैलियां, ये है पूरा प्लान

पीएम नरेन्द्र मोदी हरियाणा में चार रैलियों को संबोधित करेंगे, इसके अलावा होम मिनिस्टर और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और योगी भी ताकत झोकेंगे।

New Delhi, Oct 07 : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिये बीजेपी ने कमर कस ली है, रविवार शाम को बीजेपी ने स्टार प्रचारकों का शेड्यूल जारी कर दिया है, इसके मुताबिक पीएम नरेन्द्र मोदी हरियाणा में चार रैलियों को संबोधित करेंगे, इसके अलावा होम मिनिस्टर और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी कई चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी की 4 रैलियां
प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा में 4 रैलियों को संबोधित करेंगे, पीएम की पहली रैली 14 अक्टूबर को बल्लभगढ, दूसरी और तीसरी 15 अक्टूबर को दादरी और थानेसर में होगी, जबकि चौथी रैली 18 अक्टूबर को हिसार में होगी, पीएम की चारों रैलियों के माध्यम से पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों को कवर करने की कोशिश करेगी।

9 और 14 को अमित शाह
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दो दिन हरियाणा में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे, उनका पहला दौरा 9 अक्टूबर को होगा, उस दिन कैथल के पुंडरी, गुहला-चीका और कैथल विधानसभा में एक संयुक्त रैली होगी, फिर उसी दोपहर बरवाला में हांसी, बरवाला और उकलाना विधानसभा में संयुक्त रैली होगी, फिर लोहारु में तोशाम, बाढड़ा औरर लोहारु में संयुक्त रैली होगी, शाम तीन बजे वो महम पहुंचेंगे, जहां महम, कलानौर और गढी-सांपला किलोई विधानसभा की संयुक्त रैली होगी। फिर बीजेपी अध्यक्ष 14 अक्टूबर को दोबारा हरियाणा पहुंचेंगे, तब टोहाना में रतिया और नरवाना विधानसभा की संयुक्त रैली होगी, दोपहर 1 बजे पंचकूला में कालका और पंचकूला विधानसभा की संयुक्त रैली होगी, फिर ढाई बजे करनाल पहुंचेंगे, जहां करनाल, इंद्री, असंध और नीलोखेड़ी विधानसभाओं को कवर करते हुए रैली होगी। शाम 4 बजे बादशाहपुर में गुरुग्राम, पटौदी और बादली विधानसभा में संयुक्त कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

11 अक्टूबर को सीएम योगी
इसके अलावा बीजेपी के फायरब्रांड नेता सीएम योगी आदित्यनाथ 11 अक्टूबर को हरियाणा में रहेंगे, उस दिन योगी कालका, नारायणगढ, जुलाना और सोनीपत में गरजेंगे, निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक केन्द्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर 14 अक्टूबर को शाहबाद और थानेसर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago