हरियाणा के चुनावी रण में इस तारीख से उतरेंगे मोदी-योगी, अमित शाह की ताबड़तोड़ रैलियां, ये है पूरा प्लान

पीएम नरेन्द्र मोदी हरियाणा में चार रैलियों को संबोधित करेंगे, इसके अलावा होम मिनिस्टर और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और योगी भी ताकत झोकेंगे।

New Delhi, Oct 07 : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिये बीजेपी ने कमर कस ली है, रविवार शाम को बीजेपी ने स्टार प्रचारकों का शेड्यूल जारी कर दिया है, इसके मुताबिक पीएम नरेन्द्र मोदी हरियाणा में चार रैलियों को संबोधित करेंगे, इसके अलावा होम मिनिस्टर और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी कई चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

Advertisement

पीएम मोदी की 4 रैलियां
प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा में 4 रैलियों को संबोधित करेंगे, पीएम की पहली रैली 14 अक्टूबर को बल्लभगढ, दूसरी और तीसरी 15 अक्टूबर को दादरी और थानेसर में होगी, जबकि चौथी रैली 18 अक्टूबर को हिसार में होगी, पीएम की चारों रैलियों के माध्यम से पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों को कवर करने की कोशिश करेगी।

Advertisement

9 और 14 को अमित शाह
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दो दिन हरियाणा में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे, उनका पहला दौरा 9 अक्टूबर को होगा, उस दिन कैथल के पुंडरी, गुहला-चीका और कैथल विधानसभा में एक संयुक्त रैली होगी, फिर उसी दोपहर बरवाला में हांसी, बरवाला और उकलाना विधानसभा में संयुक्त रैली होगी, फिर लोहारु में तोशाम, बाढड़ा औरर लोहारु में संयुक्त रैली होगी, शाम तीन बजे वो महम पहुंचेंगे, जहां महम, कलानौर और गढी-सांपला किलोई विधानसभा की संयुक्त रैली होगी। फिर बीजेपी अध्यक्ष 14 अक्टूबर को दोबारा हरियाणा पहुंचेंगे, तब टोहाना में रतिया और नरवाना विधानसभा की संयुक्त रैली होगी, दोपहर 1 बजे पंचकूला में कालका और पंचकूला विधानसभा की संयुक्त रैली होगी, फिर ढाई बजे करनाल पहुंचेंगे, जहां करनाल, इंद्री, असंध और नीलोखेड़ी विधानसभाओं को कवर करते हुए रैली होगी। शाम 4 बजे बादशाहपुर में गुरुग्राम, पटौदी और बादली विधानसभा में संयुक्त कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

Advertisement

11 अक्टूबर को सीएम योगी
इसके अलावा बीजेपी के फायरब्रांड नेता सीएम योगी आदित्यनाथ 11 अक्टूबर को हरियाणा में रहेंगे, उस दिन योगी कालका, नारायणगढ, जुलाना और सोनीपत में गरजेंगे, निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक केन्द्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर 14 अक्टूबर को शाहबाद और थानेसर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे।