Categories: वायरल

पति ने मांगा फ्रेंच किस, फिर पत्नी के साथ किया ऐसा सलूक, पुलिस तलाश रही है

पहले पति ने पत्नी से फ्रेंच किस की मांग की, जब पत्नी ने किस करने के लिये जीभ निकाला, तो उसने पत्नी के जीभ को हाथ से पकड़ लिया।

New Delhi, Oct 11 : पति और पत्नी के बीच झगड़ा कोई नई या हैरानी की बात नहीं है, रोजाना ऐसी खबरें पढने, देखने को मिल जाती है, लेकिन ज्यादातर मामलों में पति-पत्नी के बीच झगड़े के बाद सुलह भी हो जाती है, लेकिन गुजरात के अहमदाबाद में ऐसा झगड़ा हुआ, जिसने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है, दरअसल पति ने पहले पत्नी से फ्रेंच किस की मांग की, जिस पर पत्नी को लगा कि पति विवाद को भूलकर सुलह करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जैसे ही पत्नी ने किस करने के लिये अपनी जीभ बाहर निकाली, तो उसके बाद जो हुआ उसने सबको चौंका दिया।

पत्नी की जीभ काट ली
बताया जा रहा है कि पहले पति ने पत्नी से फ्रेंच किस की मांग की, जब पत्नी ने किस करने के लिये जीभ निकाला, तो उसने पत्नी के जीभ को हाथ से पकड़ लिया, फिर उसे चाकू से काट दिया और मौके से फरार हो गया, पुलिस आरोपी पति की तलाश में छापेमारी कर रही है।

छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा
ये घटना अहमदाबाद के जुहापुर के महाराज फ्लैट्स में बुधवार रात को हुई, पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ वेजलपुर थाने में शिकायत दी है, पुलिस के अनुसार पत्नी तसलीन और अयूब की शादी 2008 में हुई थी, तसलीन की ये तीसरी और अयूब की दूसरी शादी है, शादी के बाद कुछ दिन तो पति-पत्नी ने खुशी-खुशी गुजारे, लेकिन उसके बाद छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करने लगे।

लापरवाह
पीड़िता तसलीम ने पुलिस को बताया कि अयूब लापरवाह किस्म का है, वो नौकरी (काम) पर भी नहीं जाता था, जब तसलीम उससे काम के बारे में बात करती, तो अयूब झगड़ा करने लगता था, उसके साथ मारपीट करता था, तस्लीम नहीं चाहती थी, कि उसकी शादी टूटे, इसलिये वो सबकुछ बर्दाश्त करती रही।

कमरे में बंद कर फरार
बुधवार रात दोनों कमरे में सो रहे थे, इसी दौरान अयूब ने पत्नी से फ्रेंच किस की मांग की, तस्लीम को लगा कि पति झगड़ा भूलाकर पैचअप करना चाह रहा है, लेकिन जैसे ही तस्लीम ने जीभ बाहर निकाला, तो अयूब ने उसकी चीभ चाकू से काट दी, फिर पत्नी को कमरे में बंद कर मौके से भाग गया, जिसके बाद महिला ने अपनी बहन को फोन कर सबकुछ बताया और मदद मांगी, आस-पड़ोस के लोगों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी जीभ की सर्जरी की गई है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago