Categories: मनोरंजन

तो क्‍या ‘ड्रग्स ओवरडोज’ के कारण खराब हुई थी सांसद नुसरत जहां की तबीयत? परिवार ने बताया सच

तृणमूल कांग्रेस से सांसद नुसरत जहां की सोमवार को अचानक तबीयत खराब होने से अस्‍पताल में भर्ती होने की खबर आई । जिसके बाद कई अफवाहें उड़ने लगीं, उनमें से एक ड्रग ओवरडोज भी रही । अब परिवार ने सच बताया है ।

New Delhi, Nov 19: TMC सांसद नुसरत जहां को लेकर सोमवार को आइ र्खबर ने उनके फैन्‍स को परेशान कर दिया । नुसरत को अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, उन्‍हें सांस लेने में दिक्‍कत हो रही थी । हालांकि नुसरत की बिगड़ी तबीयत की वजह को लेकर तरह-तरह की अफवाहें उड़ रहीं थीं । ड्रग्‍स ओवरडोज से लेकर नींद की गोलियां खाने तक की खबर आ रही थी । लेकिन परिवार ने अब पूरे मामले में सफाई दी है ।

अस्‍पताल से मिली छुट्टी
एक्ट्रेस से टीएमसी सांसद बनी नुसरत जहां को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है । उन्हें सांस लेने   में तकलीफ हो रही थी और अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण शहर के अपोलो ग्लेनीग्लेस अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था । पूरा टाइम नुसरत के पति निखिल जैन उनके साथ ही रहे । अब उन्‍हें अस्‍पताल से आराम दे दिया गया है, उनकी हालत में भी सुधार है । हालांकि, अभी उनकी दवाइयां जारी रखने की हिदायत भी दी गई है ।

उड़ रहीं थीं अफवाहें
नुसरत जहां अपनी शादी के बाद से इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि वो अकसर ही खबरों में रहती हैं, ऐसे में उनकी तबीयत बिगड़ना और अस्‍पताल तक पहुंच जाना जाहिर है बहुत बड़ी बात है । नुसरत के भर्ती होने के बाद से कई अफवाहें उड़ रहीं रहीं । कुछ का कहना था कि ड्रग्स ओवरडोज के चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, तो वहीं कुछ लोग कह रहे थे अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाने से उनकी हालत खराब हुई । लेकिन अब परिवार ने अब अफवाहों पर बयान दिया है ।

परिवार ने बताई ये वजह
न्‍यूज एजेंसी की ओर से मिली जानकारी के अनुसार नुसरत जहां के करीबी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि नुसरत जहां को अस्थमा की बीमारी है । वह इनहेलर का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन समस्या रविवार को भारी हो गई और इनहेलर भी काम नहीं आया । इसलिए उन्‍हें अस्‍पताल ले जाना पड़ा, लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक हैं । परिवार ने कहा कि  ‘हमें पता है ऐसी अफवाहें चल रही हैं और हम परिजनों की ओर से पहले ही इस बात का खंडन कर चुके हैं । नुसरत के पति निखिल जैन रविवार रात से उन्हीं के साथ अस्पताल में हैं।’

पूलिस सूत्रों से मिली ये खबर
पीटीआई की ओर से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस सूत्रों ने बताया है कि अपने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाने के बाद नुसरत ने ज्यादा मात्रा में दवा ले ली थी, जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई । अस्पताल की ओर से एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नुसरत के स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है । अस्‍पताल की ओर से कहा गया कि ‘उनकी दवा चलती रहेगी और आराम करना होगा।’

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago