Categories: वायरल

गर्भवती पत्‍नी समेत परिवार के 5 लोगों को काट डाला, खुद को कमरे में किया बंद, इलाके में मातम

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्‍या, ऐसा सुनते ही एक सिहरन सी पैदा हो जाती है । झारखंड के कोडरमा में हुए इस हत्‍याकांड को पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Nov 27: एक ही परिवार के 5 लोगों की एक साथ हत्‍या, झारखंड के कोडरमा जिले के मसमोहना गांव में हुए इस मामले ने इलाके में सनसनी फैला दी है । परिवार के बचे हुए सदस्‍य मातम मना रहे है । मंगलवार की उस खूनी रात को याद कर रो रहे हैं । इस निर्मम हत्याकांड में एक गर्भवती महिला भी थी, जिसके अजन्‍मे बच्‍चे को भी मौत की नींद सुला दिया गया । घटना में मारे गए 3 मासूम बच्‍चे हैं और एक बुजुर्ग महिला । हमला गर्भवती महिला के पति ने ही किया जो मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है ।

गर्भवती पत्‍नी समेत 5 की हत्‍या
झारखंड के कोडरमा में हुए इस हत्‍याकांड में एक बच्‍ची अभी गंभीर रूप से घायल है । जिसे इलाज  के लिए रांची के रिम्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार हत्यारा शख्‍स मानसिक रूप से बीमार है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची । बताया जा रहा है कि शख्‍स ने गर्भवती बीवी को मारने के साथ अपनी दो बेटियों, बुजुर्ग मां ओर दो भतीजियों को मारने की कोशिश की । घटना को अंजाम देकर उसने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया ।

देर रात 2 बजे दिया घटना को अंजाम
पुलिस जांच में पता चला कि मंगलवार रात करीब ढाई बजे मानसिक रूप से विक्षिप्त इस युवक ने अपने ही परिवार के लोगों को एक-एक करके मौत के घाट उतारना शुरू कर दिया। आरोपी 30 वर्षीय गंगा दास ने सबसे पहले धारदार हथियार से अपने 3 साल के बच्चे भोला, 4 साल की बेटी राधिका की गर्दन काट कर हत्या कर दी। इसके बाद वह अपनी 50 साल की मां के कमरे में गया और धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। फिर उसने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्‍या की । इसके बाद उस शख्‍स ने अपनी दो भतीजियों 7 साल की गीतिका और 8 साल की नीतिका पर भी वार किया ।  हमले में नितिका की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गीतिका अस्‍पताल ले जाया गया । हालत गंभीर होने के चलते उसे रांची के रिम्स अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया है।

सुबह घटना का पता चला
इस घटना का पता पुलिस को सुबह सवेरे चला । आरोपी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया, जिसे काफी मशक्कत के बाद सुबह निकाला गया । कोडरमा के एसडीपीओ, थाना प्रभारी और ग्रामीणों ने शख्‍स को कमरे से बाहर निकाला। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल है । किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ये क्‍या हुआ, कैसे हुआ । व्‍यक्ति दिमागी रूप से ठीक नहीं था, लेकिन वो ऐसा कदम उठा लेगा किसी को अंदाजा नहीं था ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago