गर्भवती पत्‍नी समेत परिवार के 5 लोगों को काट डाला, खुद को कमरे में किया बंद, इलाके में मातम

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्‍या, ऐसा सुनते ही एक सिहरन सी पैदा हो जाती है । झारखंड के कोडरमा में हुए इस हत्‍याकांड को पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Nov 27: एक ही परिवार के 5 लोगों की एक साथ हत्‍या, झारखंड के कोडरमा जिले के मसमोहना गांव में हुए इस मामले ने इलाके में सनसनी फैला दी है । परिवार के बचे हुए सदस्‍य मातम मना रहे है । मंगलवार की उस खूनी रात को याद कर रो रहे हैं । इस निर्मम हत्याकांड में एक गर्भवती महिला भी थी, जिसके अजन्‍मे बच्‍चे को भी मौत की नींद सुला दिया गया । घटना में मारे गए 3 मासूम बच्‍चे हैं और एक बुजुर्ग महिला । हमला गर्भवती महिला के पति ने ही किया जो मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है ।

Advertisement

गर्भवती पत्‍नी समेत 5 की हत्‍या
झारखंड के कोडरमा में हुए इस हत्‍याकांड में एक बच्‍ची अभी गंभीर रूप से घायल है । जिसे इलाज  के लिए रांची के रिम्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार हत्यारा शख्‍स मानसिक रूप से बीमार है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची । बताया जा रहा है कि शख्‍स ने गर्भवती बीवी को मारने के साथ अपनी दो बेटियों, बुजुर्ग मां ओर दो भतीजियों को मारने की कोशिश की । घटना को अंजाम देकर उसने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया ।

Advertisement

देर रात 2 बजे दिया घटना को अंजाम
पुलिस जांच में पता चला कि मंगलवार रात करीब ढाई बजे मानसिक रूप से विक्षिप्त इस युवक ने अपने ही परिवार के लोगों को एक-एक करके मौत के घाट उतारना शुरू कर दिया। आरोपी 30 वर्षीय गंगा दास ने सबसे पहले धारदार हथियार से अपने 3 साल के बच्चे भोला, 4 साल की बेटी राधिका की गर्दन काट कर हत्या कर दी। इसके बाद वह अपनी 50 साल की मां के कमरे में गया और धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। फिर उसने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्‍या की । इसके बाद उस शख्‍स ने अपनी दो भतीजियों 7 साल की गीतिका और 8 साल की नीतिका पर भी वार किया ।  हमले में नितिका की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गीतिका अस्‍पताल ले जाया गया । हालत गंभीर होने के चलते उसे रांची के रिम्स अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया है।

Advertisement

सुबह घटना का पता चला
इस घटना का पता पुलिस को सुबह सवेरे चला । आरोपी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया, जिसे काफी मशक्कत के बाद सुबह निकाला गया । कोडरमा के एसडीपीओ, थाना प्रभारी और ग्रामीणों ने शख्‍स को कमरे से बाहर निकाला। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल है । किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ये क्‍या हुआ, कैसे हुआ । व्‍यक्ति दिमागी रूप से ठीक नहीं था, लेकिन वो ऐसा कदम उठा लेगा किसी को अंदाजा नहीं था ।