Categories: वायरल

रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ आई सामने, मां की ट्रोलिंग पर कही बड़ी Emotional बात

रानू मंडल इन दिनों काफी ट्रोल हो रही हैं, उनकी ट्रोलिंग चलते उनकी बेटी बहुत दुखी हैं । रानू की बेटी ने क्‍या कुछ कहा है आगे पढ़ें ।

New Delhi, Nov 30: रातों रात इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल को सोशल मीडिया पर ही नहीं बॉलीवुड में भी वेलकम किया गया । म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री के धुरंधर हिमेश रेशमिया ने उनको ब्रेक दिया और उनकी आवाज को अमर कर दिया । लेकिन क्‍या रानू मंडल इन सब के लिए तैयार थीं । शायद इसका जवाब नहीं है, वरना उनके साथ वो ना हो रहा होता जो अब हो रहा है । रानू मंडल अपने एटीट्यूड के कारण लगातार ट्रोल हो रही हैं । अब उनकी बेटी सामने आई हैं और मां के लिए कुछ बातें कहीं हैं ।

रानू की बेटी एलिजाबेथ का बयान
रानू मंडल को रातों रात मिली शोहरत ने उन्‍हें उनके अपनों से भी मिलाया था । कई सालों से मां सेranu   दूर रह रहीं उनकी बेटी एलिजाबेथ सामने आई थीं । जिन्‍होने बताया था कि वो मां से इसलिए दूर हो गईं क्‍योंकि उनके सामने अपने परिवार की समस्‍याएं मुंह बाए खड़ी थी । बहरहाल अब मां की ट्रोलिंग से परेशान होकर रानू की बेटी ने उनके सपोर्ट में आई हैं । एलिजाबेथ ने उन सभी की खबर ली है जो रानू को भला-बुरा कह रहे हैं ।

रानू के सपोर्ट में बेटी
रानू मंडल की बेटी एलीजाबेथ ने कहा –  ‘मां को इस तरह ट्रोल होते हुए देखकर मैं बहुत दुखी हूं।’ एलीजाबेथ ने ये भी कहा कि रानू मंडल के साथ हमेशा से एटीट्यूड प्रॉब्लम रही है, जिसकी वजह से उन्‍हें पहले भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है । हालांकि उन्होंने कहा –  ‘काफी दुखद है जिस इंसान ने अपनी जिंदगी में इतना संघर्ष किया और जब आखिरकार उसे सफलता मिली है तो लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।’ एलीजाबेथ ने कहा –  ‘भले ही लोग रानू को कितना ही ट्रोल कर लें लेकिन लोग हमेशा रानू को उनके म्यूजिक के लिए प्यार करें और उनके गाने सुनें।’

मेकअप के कारण भी हुई ट्रोल
रानू मंडल पिछले दिनों अपने हैवी मेकअप वाली तस्वीरों के कारण चर्चा में रहीं । उनके मेकअप का जमकर मजाक उड़ा,  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं तस्‍वीरों पर मीम्‍स बना-बनाकर शेयर किए गए । लोगों ने तो ये तक कहा कि रानू इस मेकअप में किसी भूत से कम नहीं लग रहीं । हालांकि रानू के सपोर्ट में अब सोशल मीडिया पर एक्टिव सेलेब आने लगे हैं । ट्रोलर्स को समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि रानू को ट्रोल करने से पहले ये जानने की कोशिश कर लें कि वो कहां से आई हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago