Categories: मनोरंजन

BB: सिद्धार्थ शुक्‍ला – रश्मि देसाई की नजदीकियों से चिढ़े BF अरहान, दे दी नसीहत

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की कैमिस्ट्री रश्मि के ब्‍वॉयफ्रेंड को खटकने लगी हैं । जी हां अरहान खान ने उन्‍हें सख्‍त हिदायत दी हैं ।

New Delhi, Dec 04: बिग बॉस 13 के फैन्‍स को रश्मि और सिद्धार्थ शुक्‍ला को साथ देखना अच्‍छा लगता है । दोनों स्‍क्रीन पर भी बहुत पसंद किए जाते हैं । लेकिन उनकी रील लाइफ कैमिस्‍ट्री से अलग उनका रियल लाइफ में झगड़ा चलता रहता है । दोनों एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते । हालांकि पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच झगड़ों में कुछ कमी देखी गई, और नजदीकियां सामने आने लगीं । अब यही करीबियां घर में किसी को खटकने लगी हैं ।

अरहान को नहीं पसंद रश्मि-सिद्धार्थ की नजदीकियां
जी हां, रश्मि देसाई के न्‍यूबी बीयू अरहान खान को सिद्धार्थ-रश्मि का ये बॉन्ड पसंद नहीं आ रहा है   । अरहान खान की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है । शो में आकर अरहान ने रश्मि देसाई को प्रपोज भी किया ।  अरहान ने सभी घरवालों के सामने रश्मि को आई लव यू बोला । वे रश्मि देसाई के लिए रिंग भी लेकर आए थे ।

अफेयर किया सार्वजनिक
शो में अरहान के प्रपोजल के बाद दोनों के रिलेशनशिप पर मुहर लग गई । अब जब दोनों ने अपने रिलेशन को पब्लिक कर दिया है तो वे खुलकर बातें करने लगे हैं । पिछले एपिसोड में अरहान ने सिद्धार्थ शुक्ला संग रश्मि की बॉन्डिंग पर नाखुशी जताई । दरअसल पिछले हफ्ते ही सिद्धार्थ रश्मि देसाई संग फ्लर्ट करते नजर आए थे । अरहान ने इस पर सवाल उठाया है । उन्‍होने रश्मि से पूछा कि वो क्या था जब तुम और सिद्धार्थ आंखों में आंखे डालकर बात कर रहे थे । एक बार वो तुम्हारे पीछे से आता है तुम्हारी पोनीटेल खींचता है फिर तुम उसकी जैकेट खींचती हो?

रश्मि ने दी सफाई
रश्मि ने अरहान को इस पर सफाई देते हुए कहा कि – तुम्हीं ने तो कहा था दोस्त बनो. वो खुद मुझसे बात कर रहा था । जिस पर अरहान ने उन्‍हें समझाया कि मैंने जब शो में एंट्री की थी तो दोस्ती करने को कहा था । लेकिन जब तुमने मना किया तो मैंने इस बात छोड़ दिया । उन्‍होने रश्मि को हिदायत देते हुए कहा कि पहले तुम फैसला करलो लड़ना है या दोस्तियां करनी है । हंस कर बात करने की क्या जरूरत थी ।बहरहाल अरहान के एटीट्यूड से साफ है कि वो रश्मि और सिद्धार्थ को एक साथ बर्दाश्‍त नहीं कर पा रहे हैं । आने वाले दिनों में अरहान और रश्मि की क्‍लोजनेस भी देखने को मिल सकती है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago