Categories: वायरल

एक्स गर्लफ्रेंड नगमा ने सौरव गांगुली को दी सलाह, बेटी सना के बारे में कही ऐसी बात

एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने सोशल मीडिया के जरिये गांगुली को सलाह दी है, कि वो जो बोलना चाहती है, उसे बोलना चाहिये।

New Delhi, Dec 22 : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली ने सीएए पर दिये रिएक्शन की वजह से सुर्खियों में रही, अब इसी को लेकर एक्ट्रेस नगमा ने पूर्व कप्तान को सलाह दी है कि उन्हें अपनी बेटी को बोलने देना चाहिये, दरअसल गांगुली ने बेटी के रिएक्शन के वायरल होने के बाद सफाई देते हुए कहा था कि वो अभी छोटी है, उसे इन सब चीजों से दूर ही रहना चाहिये, इसी बात को लेकर नगमा ने हिदायत दी है कि उन्हें अपनी बेटी को अभिव्यक्ति की आजादी देनी चाहिये।

आप मत रोके
एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने सोशल मीडिया के जरिये गांगुली को सलाह दी है, कि वो जो बोलना चाहती है, उसे बोलना चाहिये, विचारों की अभिव्यक्ति करने से उसे आप ना रोकें। नगमा ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और उनकी बेटी को टैग कर लिखा है, मैं सना गांगुली को बधाई देती हूं, कि उन्होने देश में जो स्थिति बन रही है, उस पर बोलने की हिम्मत की, इसके साथ ही मैं सौरव गांगुली से आग्रह करती हूं, कि उसे अपने विचारों को स्वतंत्र रुप से साझा करने की अनुमति देनी चाहिये, उसके विचारों को प्रोत्साहित करना चाहिये, ताकि ये सब बात करने के लिये उसे पता चल सके, कि वो अब वोट देने के योग्य हो चुकी है।

क्या था सना का पोस्ट
लेखक खुशवंत सिंह की किताब का एक अंश साझा करते हुए सना गांगुली ने लिखा था कि नफरत के आधार पर उपजा आंदोलन तभी तक चल सकता है, जब तक भय और संघर्ष का माहौल बना रहे, उन्होने ये भी लिखा था कि फासीवादी ताकतें हमेशा एक या दो कमजोर वर्ग को निशाना बनाती है, नफरत के आधार पर उपजा आंदोलन तभी तक चल सकता है, जब तक भय और संघर्ष का माहौल बना रहे, आज हममें से जो लोग ये सोच कर खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं कि वो मुसलमान या ईसाई नहीं हैं, तो वो मूर्खों की दुनिया में जी रहे हैं।

पिता ने किया था बचाव
पोस्ट वायरल होने के बाद सौरव गांगुली ने अपनी बेटी का बचाव किया था, उन्होने कहा था कि कृपया सना को इन चीजों से बाहर रखें, ये पोस्ट सच नहीं है, वो अभी बच्ची है, राजनीति में कुछ भी समझने के लिये अभी बहुत छोटी है। आपको बता दें कि पूर्व कप्तान की बेटी 18 साल की है।

नगमा-गांगुली का अफेयर
मालूम हो कि नगमा और सौरव गांगुली का कथित रिलेशन से तो सभी वाकिफ हैं, ऐसे में गांगुली की एक्स गर्लफ्रेंड मानी जाने वाली नगमा की ओर से ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, नगमा ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो और गांगुली एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे, लेकिन गांगुली के शादीशुदा होने और करियर की दौड़ की वजह से दोनों को अलग रास्ता चुनना पड़ा, दोनों अपने रिलेशन को लेकर खूब चर्चा में रहे थे।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago