Categories: वायरल

सगाई के बाद हार्दिक पंड्या ने तोड़ी चुप्पी, महिलाओं पर विवादित बयान देने पर बताई बड़ी बात

मामला तूल पकड़ने के बाद हार्दिक पंड्या पर एक्शन लेते हुए बीसीसीआई ने भी कार्रवाई की थी, हार्दिक और केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया में बीच सीरीज से वापस बुला लिया गया था।

New Delhi, Jan 09 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कमर के निचले हिस्से की सर्जरी के बाद टीम इंडिया में वापसी की कोशिशें शुरु कर दी है, नये साल के पहले ही दिन उन्होने फैंस को अपनी सगाई की खुशखबरी दी, हालांकि पिछला साल हार्दिक के लिये खट्टा-मीठा रहा, 2019 के शुरुआत में ही हार्दिक करण जौहर के टीवी शो में पहुंचे थे, जहां उन्होने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दे दिया था, जिसके बाद उनकी खूब किरकिरी हुई थी।

बीसीसीआई ने किया था निलंबित
मामला तूल पकड़ने के बाद हार्दिक पंड्या पर एक्शन लेते हुए बीसीसीआई ने भी कार्रवाई की थी, हार्दिक और केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया में बीच सीरीज से वापस बुला लिया गया था, हालांकि दोनों ने बिना देर किये तुरंत माफी मांग ली, जिसके बाद हार्दिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सीरीज में वापसी की थी, फिर आईपीएल में मुंबई इंडियंस को खिताब जिताने में योगदान दिया, साथ ही आईसीसी विश्वकप 2019 में भी टीम इंडिया के लिये योगदान देते दिखे।

गेंद मेरे पाले में नहीं थी
कॉफी विद करण में हार्दिक पंड्या ने महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद देशभर में आलोचनाओं का दौर शुरु हो गया, अब इस मामले में पहली बार हार्दिक ने चुप्पी तोड़ी है, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक ने इस मामले में कहा है कि हम एक क्रिकेटर के तौर पर नहीं जानते थे कि क्या होने वाला है, गेंद मेरे पाले में नहीं थी, बल्कि किसी और के पाले में थी। जहां किसी और को फैसला लेना था, ये ऐसी स्थिति थी, जिसमें आप खुद को नहीं देखना चाहते।

क्या था विवाद
दरअसल स्टार ऑलराउंडर ने करण जौहर के साथ बातचीत में कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया था, साथ ही ये भी बताया था कि इस मामले में वो अपने घर वालों से भी खुलकर बात करते हैं, हालांकि केएल राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देते हुए ज्यादा संयमित दिखे, लेकिन बीसीसीआई ने दोनों के खिलाफ एक्शन लिया था।

1 जनवरी को सगाई
पिछले साल के विवाद के बाद से हार्दिक की जिंदगी में काफी बदलाव आ चुका है, हार्दिक के लिये पिछले साल की शुरुआत भले खराब रही हो, लेकिन 2020 उनके लिये खुशियों की सौगात लेकर आया है, साल के पहले दिन ही उन्होने गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविक से सगाई कर ली है, इतना ही नहीं हार्दिक अब चोट के बाद मैदान पर वापसी करने के लिये भी तैयार हैं, न्यूजीलैंड का दौरा करने वाली इंडिया ए टीम में हार्दिक को जगह दी गई है, उन्होने अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच सितंबर 2019 में खेला था।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago