Categories: मनोरंजन

गणेश आचार्य ने सरोज खान का सीक्रेट वीडियो कर दिया लीक, एक – दूसरे पर लगा रहे हैं ऐसे आरोप

बॉलीवुड के दो बड़े कोरियोग्राफर एक दूसरे के आमने – सामने आ गए हैं । गणेश आचार्य और सरोज खान के बीच लड़ाई अब और भी बढ़ गई है ।

New Delhi, Jan 18: गणेश आचार्य और सरोज खान के बीच की टकराहट अब खुलकर सामने आ गई है । अब तक सरोज खान ही गणेश आचार्य को लेकर आरोपों की बरसात कर रहीं थीं अब गणेश ने भी कुछ ऐसा कर दिया है जो हैरान करने वाला है । सरोज खान ने बीते दिनों गणेश आचार्य पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्‍होने कहा कि वो अपने पद का इस्तेमाल करते हुए डांसर्स को गुमराह कर रहे हैं ।  अब गणेश आचार्य ने पलटवार करते हुए सरोज खान का एक वीडियो लीक कर दिया है।

सरोज खान के आरोप
आपको बता दें सरोज खान सिने डांसर एसोसिएशन की सदस्य और ब्रांड एंबेसडर हैं। उन्होंने   आरोप लगाया कि गणेश आचार्य ने सीडीए जैसे पुराने एसोसिएशन की छवि धूमिल करने के लिए ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन इवेंट्स डांसर एसोसिएशन (एआईएफटीइडीए) की स्थापना की है। उन्‍होने कहा कि –  ‘गणेश इस एसोसिएशन को बांटना चाहता है जो सही नहीं है। हमने अपने डांसर्स को बड़ी मुश्किल से चार हजार रुपये मेहनताना पर पहुंचाया है लेकिन वह डांसर्स को 1,200 से लेकर 3,000 तक में काम करने के लिए मजबूर कर रहा है।’

गणेश आचार्य ने वीडियो कर दिया लीक
सरोज खान के आरोपों के बाद अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय ने गणेश आचार्य से बात की। गणेश आचार्य ने अपनी बात रखते हुए वेबसाइट को सरोज खान का एक वीडियो भी दिया। इस वीडियो में सरोज खान एक दफ्तर में बैठी हैं और कह रही हैं कि ‘उद्घाटन के लिए मुझे बुलाया था और बोला पैसा देगा। मैंने बोला पहले माल निकालो। उन्होंने मुझे माल दिया, मैंने उद्घाटन किया।’ जब गणेश आचार्य से इस बारे में पूछा गया कि ये किस उद्घाटन की बात हो रही है तो उन्‍होने कहा कि ‘वही जो ये लोग कल शाम को डांसर्स के साथ किए। नए आफिस का (सीडीए)।’ गणेश ने कहा कि ‘ये सब बोलना सरोज जी को शोभा नहीं देता।’

सरोज खान ने की अपील
सीडीए ने 16 जनवरी को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर गणेश आचार्य को लेकर आरोप लगाए । उन्‍होने ये भी कहा कि वो इस बारे में बड़े-बड़े कोरियोग्राफर को बात करने के लिए आमंत्रित करेंगे। इनमें रेमो डिसूजा से लेकर फराह खान और अहमद भी शामिल हैं। उन्‍होने कहा कि वा जब भी गणेश को फोन करती हैं तो वह तो फोन उठाकर बंद कर देता है। वह सुनने को भी तैयार नहीं है। वह सीडीए को तोड़कर हम लोगों को नीचा दिखाना चाहता है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago