24 जनवरी को इस राशि के जातकों के लिए बड़ी राहत, खत्म होगी शनि की साढ़े साती, अभी जानें

शनि देव 24 जनवरी को मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं । इस राशि परिवर्तन का एक राशि पर राहत भरा प्रभाव होगा । साढ़े साती खत्‍म हो जाएगी ।

New Delhi, Jan 22: 24 जनवरी को शनि अपनी खुद की राशि में प्रवेश कर रहे हैं । मकर राशि में उनका ये परिवर्तन वृश्चिक राशि वालों के लिए शुभकरी है । इस राशि के जातकों की साढ़े साती खत्म होने जा रही है । पिछले 7 सालों से साढ़े साती के चलते कष्‍ट में रह रहे वृश्चिक राशि वालों के लिए ये एक सुखद समाचार होगा । शनि के राशि परिवर्तन का असर वृश्चिक राशि के जातकों के हर क्षेत्र पर पड़ेगा । आगे जाने इसे सुखद प्रभाव ।

24 जनवरी से बदलेंगे हालात
ज्‍योतिष जानकारों के अनुसार वृश्चिक राशि के जातकों का संघर्ष सिर्फ शनि की साढ़े साती की ही  वजह से नहीं था, इसके अलावा भी कुछ और वजहें थीं जिसकी वजह से जीवन कठिन रहा । आपकी राशि में राहु-केतु की स्थितियां और बृहस्पति का गोचर भी इन मुश्किलों के लिए जिम्‍म्‍ेदार माना गया है । शनि के मकर राशि में प्रवेश के साथ ही आपके रोजगार, सेहत से लेकर पारिवारिक मसलों में भी नया टर्न आएगा ।

करियर, बिजनेस और यात्राओं पर असर
ज्‍योतिष एक्‍सपर्ट के अनुसार वृश्चिक राशि और लग्न से शनिदेव तीसरे भाव में आ गए हैं । तीसरे भाव के शनि बहुत ही मजबूत होते हैं और अधिक लाभ देते हैं । साढ़े साती के समय आपको व्यवसाय और करियर से जुड़ी यात्राएं करने में कई तरह की बाधाएं आती थी लेकिन अब ये यात्राएं सफल होंगी । इसके साथ ही करियर और बिजनेस के क्षेत्र में भी आपको नई तरक्की मिलेगी । नौकरी में सुकून मिलेगा, प्रमोशन का रास्‍ता भी खुल रहा है ।

धन से जुड़े मार्ग प्रशस्‍त होंगे
वृश्चिक राशि के जातकों पर अब धन वर्षा होगी । जो लोग बहुत समय से घर, गाड़ी या बंगला खरीदना चाह रहे थे, शनि के राशि परिवर्तन के साथ ही उनकी सारी इच्छाएं पूरी होंगी । सभी अटके हुए मामले पूरे होंगे । रुका हुआ पैसा आएगा, आप सही जगह निवेश करेंगे । स्थितियां आनेवाले समय में लाभकारी होती दिख रही हैं ।
साथी से मिलेगा प्यार, वैवाहिक जीवन होगा सुखमय
प्यार के मामले में आपको अति सावधान रहने की जरूरत है । अंहकार के कारण प्रेमी-प्रेमिका में टकराव हो सकता है । अति उत्साह के शिकार हो सकते हैं । वहीं विवाहित लोगों के जीवन में सबकुछ अच्छा रहने वाला है । आपको पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा, साथ ही प्रेम भी बढ़ेगा ।
सेहत की समस्‍याएं दूर होंगी
वृश्चिक राशि के जातकों को जो फेफड़े, पेट और मुंह से जुड़ी समस्याएं हो रहीं थीं, वो अब दूर होने वाली हैं । सेहत को लेकर बेहतर महसूस करेंगे ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago