Categories: मनोरंजन

बिग बॉस 13 में आएगा बड़ा ट्विस्‍ट, दो कंटेस्‍टेंट बाहर जाएंगे, पलट जाएगा पूरा खेल

बिग बॉस को चाहने वालों के लिए आ रही है एक बड़ी खबर, शो के चंद बचे दिनों में घर के दो मजबूत कंटेस्‍टेंट घर से बाहर जाने वाले हैं । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jan 30: बिग बॉस 13 के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं । ऐसे में हर कोई अपने चहेते खिलाड़ी को विनर बनाने की जुगत में जमकर वोट कर रहा है । इस हफ्ते नॉमिनेट सदस्‍यों की बात करें तो वो हैं सिद्धार्थ शुक्‍ला, श्‍हनाज गिल, विशाल आदित्‍य सिंह और आरती सिंह । इन चारों ही कंटेस्‍टेंट में से कोई एक इस हफ्ते एलिमिनेट हो जाएगा लेकिन इससे बड़ी खबर आ रही है ये कि घर के दो स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेस्‍टेंट घर से बाहर जा सकते हैं, जिसके बाद बिग बॉस का पूरा गेम ही पलट जाएगा ।

एक्‍साइटिंग होगा ये ट्विस्‍ट
दरअसल बिग बॉस के नेक्‍स्‍ट वीक में मॉल टास्‍क की तैयारी चल रही है । जी हां ये टास्‍क बिग बॉस   के पिछले सीजन में भी होता रहा है । मॉल टास्‍क के लिए इस बार घर के दो मजबूत सदस्‍यों को घर से बाहर ले जाया जाएगा ।  खबर पक्‍की है कि इस बार एलीट क्लब मेंबर्स को ही मॉल टास्क का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा । जो कि सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज हैं । अब जब से ये खबर बाहर आई है फैंस को बेसब्री से मॉल टास्क का इंतजार है ।

6 फरवरी को होगा मॉल टास्‍क
इस टास्‍क के दौरान बिग बॉस के कंटेस्‍टेंट को मॉल ले जाया जाता है जहां वो अपने फैंस से मिलेंगे । बिग बॉस फैन क्लब पर खबरें जोरों पर हैं कि मॉल टास्क के लिए मेकर्स ने 6 फरवरी का दिन चुना है । मेकर्स ने इसके लिए गोरेगांव के ओबेरॉय ओरबिट मॉल और मलाड के इनऑरबिट मॉल को ऑप्शन में रखा है । दोनों में से किसी एक मॉल में ये टास्क रखा जा सकता है । यानी आसिम और सिद्धार्थ शुक्‍ला इसका हिस्‍सा होंगे और अपने लिए वोट अपील कर सकेंगे ।

इन सदस्‍यों को मिला था मौका
आपको बता दें बिग बॉस के सीजन 10 में मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी को ये मौका मिला था। इसके बाद सीजन 11 में हिना खान, विकास गुप्‍ता, और शिल्पा शिंदे घर से बाहर इस टास्‍क के लिए गए थे । ऐसे में ये मौका सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के लिए किसी गोल्डन चांस से कम नहीं होगा । ‘मॉल टास्क’ में ये दोनों ही कंटेस्टेंट अपने फैन्‍स से खुद को सपोर्ट करने को कह सकते हैं, वोट मांग सकते हैं । आपको बता दें इस वक्‍त घर में 8 कंटेस्‍टेंट बचे हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्‍ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आसिम रियाज मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago