Categories: मनोरंजन

32 साल से करिश्‍मा-करीना के मम्‍मी-पापा एक दूसरे से हैं दूर, लेकिन नहीं लिया तलाक, ये है बड़ी वजह

80 के दशक के बाद रणधीर का करियर फ्लॉप हो गया था, उस समय रणधीर का लाइफस्टाइल बिगड़ा और साथ ही बबीता से उनका रिश्‍ता भी । बबीता ने आखिरकार रणधीर को छोड़ने का फैसला किया ।

New Delhi, Feb 15: बॉलीवुड का मशहूर कपूर खानदान, जितना अपने काम के लिए जाना जाता है उतना ही पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहता है । आज बात रणधीर कपूर और बबीता की, जिनकी प्रेम कहानी ने कभी कपूर खानदान में बगावत का बिगुल बजाया था । करीना कपूर और करिश्‍मा कपूर के मम्‍मी डैडी पिछले 19 साल से साथ नहीं रहते, इतना ही नहीं दोनों ने तलाक भी नहीं लिया है, लेकिन ऐसा क्‍यों आइए बताते हैं आपको ।

रणधीर – बबीता की लव स्‍टोरी
राजकपूर के सबसे बड़े बेटे हैं रणधीर कपूर, उनके बाद राजीव और फिर रिषी कपूर हैं । बहरहाल,       रणधीर कपूर फिल्‍मों में एक बड़ा नाम हैं, करीना कपूर और करिश्मा कपूर जैसी गजब की एक्‍ट्रेसेज के पिता रणधीर की जिंदगी काफी उलझी रही है । उनकी लव लाइफ परेशानी भरी रही है । एक्ट्रेस बबीता के प्यार में पड़े रणधीर का निजी जीवन मुश्किलों से भरा रहा है । पत्‍नी बबीता से उनकी पहली मुलाकात फिल्म संगम के सेट पर हुई थी ।

बबीता ने करियर छोड़ा
बबीता उस जमाने में टॉप की एक्‍ट्रेस थीं, लेकिन उस समय कपूर खानदान में महिलाओं के एक्टिंग ना करने का रिवाज था । रणधीर से शादी करने के लिए बबीता को अपना एक्टिंग करियर छोड़ना पड़ा । बताया जाता है कि 80 के दशक के बाद रणधीर का करियर फ्लॉप हो गया था, उस समय रणधीर का लाइफस्टाइल बिगड़ा और साथ ही बबीता से उनका रिश्‍ता भी । बबीता ने आखिरकार रणधीर को छोड़ने का फैसला किया ।

बेटी के लिए बदले रिवाज
फिर बारी आई करिश्‍मा कपूर के करियर की । बबीता ने अपने पति रणधीर और कपूर परिवार की मर्जी के खि‍लाफी जाकर अपनी बेटी करिश्मा कपूर को फिल्मों में काम मिलने में मदद की और कपूर खानदान के पुराने रिवाज को तोड़ दिया । साल 2000 में रणधीर और बबीता फिर साथ आए, लेकिन 19 सालों बाद का ये अलगाव मोहब्‍बत में नहीं बदल सका । दोनों 32 सालों से अलग ही रह रहे हैं लेकिन आज तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है । हालांकि रिश्ते सुधरे जरूर हैं ।

तलाक की जरूरत क्‍या है ?
तलाक के बारे में एक इंटरव्‍यू में रणधीर कपूर ने कहा था कि ‘डिवोर्स क्यों लेना? ना मैं दूसरी शादी करना चाहता हूं और ना वो । वो मेरे तरीके से नहीं रहना चाहती थी और ना मैं उसके । उसने मेरी बेटियों की परवरिश इतने अच्छे से की है । मुझे और क्या चाहिए होगा।’

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago