Today Episode, मुझसे शादी करोगे : दूल्‍हे और दुल्‍हनों की घर में एंट्री, शहनाज करेंगी वन टू वन डेट

बिग बॉस 13 खत्‍म हुआ और शो के फैन्‍स के लिए एक और रिएलिटी शो खड़ा कर दिया गया । मुझसे शादी करोगे, इस शो के लीड स्‍टार्स हैं पारस छाबड़ा और शहनाज गिल ।

New Delhi, Feb 20: 17 फरवरी से शुरू हुए मुझसे शादी करोगे, शो में अब तक आए 5 दूल्‍हे और 5 दुल्‍हनों को सेलेक्‍ट कर लिया गया है । और अब होगा इनके बीच पारस और शहनाज के लिए युद्ध । जी हां घर में अब कराए जाएंगे खूब सारे टास्‍क ।
शो में हुई 10 कंटेस्‍टेंट की एंट्री
मुझसे शादी करोगे के आज के एपिसोड में होगी सभी 10 कंटेसअेंट्स की घर में एंट्री । ये बिग बॉस का ही सेट है जिसे कुछ चेंजेस के साथ इस शो के लिए इस्‍तेमाल किया गया है । घर में 5 लड़कियां और 5 लड़के रहेंगे, पारस की दुल्‍हन एलीजिबल्‍स और शहनाज के दूल्‍हे एलीजिबल्‍स । शो का प्रोमो आउट हो चुका है और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है । जहां घर में इन सारे कंटेस्‍टेंट की होती है ब्‍लाइंड फोल्‍ड्स में एंट्री ।

शहनाज और पारस की एंट्री
घर के मेन सदस्‍य यानी कि पारस और शहनाज की भी इसके बाद दिखाई गई है ग्रैंड एंट्री ।  शहनाज जहां ढेाल ताशों और अपने भाई शाहबाज के साथ घर में आती हैं और जमकर नाचती हैं तो वहीं पारस की एंट्री होती है सोलो, वो भी बचना ए हसीनो सॉन्‍ग के साथ । पारस को देखते ही उनके लिए आईं घर में मौजूद लड़कियां दीवानी हो जाती हैं और जमकर पारस के साथ डांस करती हैं ।

ये हैं 10 कंटेस्‍टेंट
पारस और शहनाज के लिए जो लोग चुने गए हैं उनके नाम हैं, पहले शहनाज के लिए जो दूल्‍हे बनने के लिए आए हैं उनमें पहला नाम है रोहनप्रीत का, फिर बलराज का, इन्‍दीप बख्‍शी, मयूर वर्मा और पांचवें हैं मयंक अग्निहोत्री । जबकि पारस के लिए आई हुई लड़कियों के नाम हैं जसलीन मथारू, संजना गलरानी, हिना पंचाल, अंकिता श्रीवास्‍तव और नवदीश कौर ।

शहनाज पार्ट 2 बनने की कोशिश में नवदीश कौर
आज दिखाए जाने वाले एपिसोड के प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि किस तरह शहनाज करेंगी वन टू वन डेट . प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि किस तरह पारस के लिए आईं नवदीश कौर घरवालों के बीच शहनाज बनने की कोशिश करती देखी गई अज्ञैर इसके बाद उन्‍हें दूसरी लड़कियों ने इस बात के लिए जमकर खरी खोटी सुनाई । नवदीश शो पर जब आईं थी तो भी कई ऊट पटांग हरकतें की थीं, अब वो घर के अंदर गुस्‍से में शहनाज जैसा ही बर्ताव करती नजर आई हैं । यानी आज का एपिसोड होने वाला है धमाकेदार क्‍योंकि शो की पहली झलक का वीडियो ही जमकर वायरल हो गया है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago