शहनाज ने माना ‘सिद्धार्थ शुक्‍ला मुझे प्‍यार नहीं करता, लेकिन मैं क्‍या करूं, दिल नहीं मानता मेरा’

शहनाज ने कहा कि उनसे एक गलती हो गई है । वो इतना खुश रहती थी कि लेकिन बिग बॉस में उन्‍हें सिद्धार्थ शुक्‍ला से प्‍यार हो गया, वो प्‍यार में पड़े गईं ।

New Delhi, Mar 07 : बिग बॉस 13 के क्‍यूट कपल शहनाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला की फैन फॉलोइंग ने इंटरनेशनल रिकॉर्ड तक बना दिया, दोनों को दिए हैशटैग सिडनाज ने कपल हैशटैग में अब तक सबसे ज्‍यादा इंप्रेशन दर्ज किए हैं । शहनाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला अब साथ नहीं हैं, शहनाज शो कर रही हैं तो वहीं सिद्धार्थ अपनी लाइफ में बिजी हैं । लेकिन दोनेां के फैन्‍स अब भी इन्‍हें साथ देखने को बेकरार हैं ।

शहनाज ने अपने हालिया इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन के दौरान फैन्‍स को उन्‍हें प्‍यार करने की अपील की है । शहनाज ने फैन्‍स को कहा कि वो उनसे नाराज ना होएं । वो एक शो कर रही है, उसे भी प्‍यार दें । शहनाज ने फैन्‍स को कहीं ना कहीं ये क्लियर करने की कोशिश की है कि वो इस शो में बस मौजूद हैं उनका दिल तो कहीं अज्ञैर लगा है ।

जी हां, शहनाज ने कहा कि उनसे एक गलती हो गई है । वो इतना खुश रहती थी कि लेकिन बिग बॉस में   उन्‍हें सिद्धार्थ शुक्‍ला से प्‍यार हो गया, वो प्‍यार में पड़े गईं । शहनाज ने ये भी कहा कि वो जानती हैं कि ये प्‍यार एकतरफा है ।  सिद्धार्थ उनसे प्‍यार नहीं करते लेकिन वो अपने दिल का क्‍या करें । शहनाज ने अपने फैन्‍स को उन्‍हें समझने के लिए कहा है ।

एक फैन ने जब शहनाज को लाइव के दौरान फेकनाज कहा तो शहनाज ने कहा हों कोई बात नहीं इस शो में मुझे फेकनाज ही समझ लो, लेकिन प्‍यार करते रहो ।शहनाज ने कहा कि सिडनाज हमेशा रहेगा, क्‍योंकि शहनाज गिल के साथ अगर सिद्धार्थ नहीं होते तो वो बिग बॉस्‍ में अचछी ना दिखतीं ।बहरहाल 26 साल की पंजाबी एक्‍ट्रेस – सिंगर शहनाज गिल की बातों से साफ है कि वो सिद्धार्थ शुक्‍ला के एकतरफा प्‍यार में दीवानी हैं ।

रिएलिटी शो मुझसे शादी करोगे में शहनाज के चेहरे से साफ झलकता है कि वो खुश नहीं है, लेकिन शो मिला है तो उसकी इज्‍जत रखने के लिए उन्‍होने इसे कर लिया है । अब फैन्‍स से शहनाज की यही अपील है कि वो सिडनाज की ही तरह उनके इस शो को भी खूब पयार करें ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago