Categories: वायरल

टीम चयन से ठीक पहले शिखर धवन का कोहराम, फाइनल में बनाये 73 रन, पंड्या फ्लॉप

रिलायंस वन की ओर से एक मात्र उम्मीद शिखर धवन ने जगा रखी थी, वो एक छोर से रन बना रहे थे, लेकिन उनके रन आउट होते ही टीम की रही सही उम्मीद भी खत्म हो गई।

New Delhi, Mar 07 : न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज में निराशाजनक प्रदर्शन करने के बाद अब टीम इंडिया के सामने दक्षिण अफ्रीकी टीम की चुनौती है, भारतीय टीम 12 से 18 मार्च के बीच अफ्रीका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की घरेलू सीरीज खेलेगी, जिसके लिये टीम इंडिया का ऐलान शनिवार को हो सकता है, टीम चयन से पहले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने बल्ले से कोहराम मचा दिया, हालांकि उनकी ये अतिशी पारी भी टीम के काम नहीं आ सकी।

धवन की शानदार पारी
चोट की वजह से न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हुए शिखर धवन अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं, उन्होने डीवाई पाटिल टूर्नामेंट में रिलायंस वन की ओर से खेलते हुए मैदान पर वापसी की, फाइनल मुकाबले में गब्बर ने इंडियन ऑयल के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों में 73 रन ठोक दिये, हालांकि वो इस पारी के बाद भी अपनी टीम को खिताब नहीं दिला पाये और 11 रन से रिलायंस वन की टीम खिताबी मुकाबला हार गई, जबकि रिलायंस वन की टीम में धवन के अलावा हार्दिक पंड्या और भुवनेश्वर कुमार जैसे स्टार खिलाड़ी थे।

11 रन से मैच गंवाया
डीवाई पाटिल टूर्नामेंट के फाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडियन ऑयल की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 200 रन बनाये, इंडियन ऑयल की ओर से सबसे ज्यादा आदित्य तारे ने 79 रनों की पारी खेली, जवाब में रिलायंस वन की टीम 189 रन ही बना सकी।

पंड्या रहे फ्लॉप
इस टूर्नामेंट में दो आतिशी शतक जड़ने वाले स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या फाइनल में फ्लॉप रहे, वो सिद्देश लाड की गेंद पर गोल्डन डक हुए, आपको बता दें कि हार्दिक ने इस टूर्नामेंट में 4 मैचों में 38 छक्कों की मदद से 347 रन बनाये थे, वहीं चोट से वापसी करने वाले भुवनेश्वर कुमार का हाथ एक बार फिर खाली रहा, उन्होने 4 ओवर में 13.5 की इकॉनमी से 54 रन लुटा दिये और कोई विकेट भी नहीं मिला।

रन आउट हो गये धवन
रिलायंस वन की ओर से एक मात्र उम्मीद शिखर धवन ने जगा रखी थी, वो एक छोर से रन बना रहे थे, लेकिन उनके रन आउट होते ही टीम की रही सही उम्मीद भी खत्म हो गई, गब्बर ने अपनी पारी में 8 चौके और 2 छक्के लगाये, उनके अलावा रिलायंस की ओर से सौरभ तिवारी ने 31 रनों की पारी खेली।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago