8 दिन से कमरे में निक के साथ बंद हैं प्रियंका चोपड़ा, वीडियो शेयर कर दी बड़ी जानकारी

प्रियंका लगातार अपने सोशल मसाइट पर वीडियो पोस्‍ट कर रही हैं । उन्‍होने वीडियो में कहा कि वो  कोविड 19 वायरस पर काम कर रहे डॉक्टर…

New Delhi, Mar 19: प्रियंका चोपड़ा ओर निक जोनस इंडिया के ही नहीं दुनिया के चहेते कपल हैं, ऐसे में जब दुनिया पर कोरोनावायरस का खतरा मंडरा रहा है तो प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो जारी कर अपने फैंस से बात की है । उन्‍होने बताया की वो भी सभी की तरह इस वायरस के खतरे से बेहद डर गई हैं और पिछले एक हफ्ते से घर में कैद में हैं । उन्‍होने बताया कि वो और उनके पति निक जोनस पिछले एक हफ्ते से कहीं नहीं गए हैं, उन्‍होने ऐसा खुद को सेल्‍फ आइसोलेट करने के लिए किया है ताकि कोरोनावायरस के संक्रमण से वो बच सकें । प्रियंका ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्‍ट जारी की ।

प्रियंका चोपड़ा ने किया जागरूक
ग्‍लोबल स्‍टार प्रियंका चोपड़ा एक्टिंग के साथ समाज के लिए भी काम करती आई हैं । इसी कड़ी में दुनिया   पर मंडरा रहे कोरोनावायरस के खतरे के बीच उन्‍होने अपनी स्थिति बताई साथ ही लोगों को भी जागरूक किया । प्रियंका लगातार अपने सोशल मसाइट पर वीडियो पोस्‍ट कर रही हैं । उन्‍होने वीडियो में कहा कि वो  कोविड 19 वायरस पर काम कर रहे डॉक्टर और विश्व स्वास्थ्य संगठन के अधिकारियों के साथ इंस्टाग्राम और फेसबुक पर 12.30 बजे लाइव करेंगी।

एक हफ्ते से घर में बंद हैं
प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी । उन्‍होने कहा कि आजकल के हालात वो किसी फ़िल्म की तरह हैं, मगर यह फ़िल्म नहीं है। वो ख़ुद एक हफ़्ते से पति निक के साथ घर में बंद हैं। पीसी ने वीडियो में लिखा है – डॉ. ट्रेडॉस के साथ मैं 12.30 बजे इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लाइव रहूंगी। डब्ल्यूएचओ से मारिया वॉन कर्कहोव और ग्लोबल सिटिज़न के सीईओ ह्यू इवांस भी साथ होंगे। उनसे आप कोविड 19 के बारे में सभी सवाल पूछ सकते हैं, जिनके जवाब आपको सीधे सही सोर्स से मिलेंगे।

किस खबर पर विश्‍वास करें : प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वो सोशल मीउिया पर आ रही खबरों की वजह से कन्‍फ्यूज हो गई हैं, किस पर भरोसा करें और किस पर नहीं । इसीलिए वो इस लाइव के जरिए उन लोगों को अपने साथ जोड़ रही हैं जो सही जानकारी देंगे । प्रियंका ने कहा कि तकनीक की यही ख़ास बात है कि हम दूर रहकर भी एक-दूसरे के पास आ सकते हैं और एक-दूसरे की मदद कर सकते हैं। पीसी ने कहा कि हम सब ग्लोबल सिटिज़न बन चुके हैं। सुरक्षित रहिए। आप अपने सवाल भेजिए, मैं कोशिश करूंगी की सबके जवाब मिलें।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago