8 दिन से कमरे में निक के साथ बंद हैं प्रियंका चोपड़ा, वीडियो शेयर कर दी बड़ी जानकारी

प्रियंका लगातार अपने सोशल मसाइट पर वीडियो पोस्‍ट कर रही हैं । उन्‍होने वीडियो में कहा कि वो  कोविड 19 वायरस पर काम कर रहे डॉक्टर…

New Delhi, Mar 19: प्रियंका चोपड़ा ओर निक जोनस इंडिया के ही नहीं दुनिया के चहेते कपल हैं, ऐसे में जब दुनिया पर कोरोनावायरस का खतरा मंडरा रहा है तो प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो जारी कर अपने फैंस से बात की है । उन्‍होने बताया की वो भी सभी की तरह इस वायरस के खतरे से बेहद डर गई हैं और पिछले एक हफ्ते से घर में कैद में हैं । उन्‍होने बताया कि वो और उनके पति निक जोनस पिछले एक हफ्ते से कहीं नहीं गए हैं, उन्‍होने ऐसा खुद को सेल्‍फ आइसोलेट करने के लिए किया है ताकि कोरोनावायरस के संक्रमण से वो बच सकें । प्रियंका ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्‍ट जारी की ।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने किया जागरूक
ग्‍लोबल स्‍टार प्रियंका चोपड़ा एक्टिंग के साथ समाज के लिए भी काम करती आई हैं । इसी कड़ी में दुनिया   पर मंडरा रहे कोरोनावायरस के खतरे के बीच उन्‍होने अपनी स्थिति बताई साथ ही लोगों को भी जागरूक किया । प्रियंका लगातार अपने सोशल मसाइट पर वीडियो पोस्‍ट कर रही हैं । उन्‍होने वीडियो में कहा कि वो  कोविड 19 वायरस पर काम कर रहे डॉक्टर और विश्व स्वास्थ्य संगठन के अधिकारियों के साथ इंस्टाग्राम और फेसबुक पर 12.30 बजे लाइव करेंगी।

Advertisement

Advertisement

एक हफ्ते से घर में बंद हैं
प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी । उन्‍होने कहा कि आजकल के हालात वो किसी फ़िल्म की तरह हैं, मगर यह फ़िल्म नहीं है। वो ख़ुद एक हफ़्ते से पति निक के साथ घर में बंद हैं। पीसी ने वीडियो में लिखा है – डॉ. ट्रेडॉस के साथ मैं 12.30 बजे इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लाइव रहूंगी। डब्ल्यूएचओ से मारिया वॉन कर्कहोव और ग्लोबल सिटिज़न के सीईओ ह्यू इवांस भी साथ होंगे। उनसे आप कोविड 19 के बारे में सभी सवाल पूछ सकते हैं, जिनके जवाब आपको सीधे सही सोर्स से मिलेंगे।

किस खबर पर विश्‍वास करें : प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वो सोशल मीउिया पर आ रही खबरों की वजह से कन्‍फ्यूज हो गई हैं, किस पर भरोसा करें और किस पर नहीं । इसीलिए वो इस लाइव के जरिए उन लोगों को अपने साथ जोड़ रही हैं जो सही जानकारी देंगे । प्रियंका ने कहा कि तकनीक की यही ख़ास बात है कि हम दूर रहकर भी एक-दूसरे के पास आ सकते हैं और एक-दूसरे की मदद कर सकते हैं। पीसी ने कहा कि हम सब ग्लोबल सिटिज़न बन चुके हैं। सुरक्षित रहिए। आप अपने सवाल भेजिए, मैं कोशिश करूंगी की सबके जवाब मिलें।

I know there is a lot of information going around about #Covid19 and many of you might have unanswered questions. So I’m…

Posted by Priyanka Chopra on Wednesday, March 18, 2020