Categories: मनोरंजन

डेनियल के प्रपोजल को सनी लियोनी ने कर दिया था रिजेक्ट, फिर ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी, जो शादी तक पहुंची

सनी लियोनी के मना करने के बावजूद डेनियल उन्हें लगातार फूल और ईमेल भेजते रहे, सनी की मां का उन्हीं दिनों निधन हुआ था, साथ ही वो ब्रेकअप के दौर से गुजर रही थी।

New Delhi, May 13 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का आज जन्मदिन हैं, फैंस उन्हें सोशल मीडिया और दूसरे माध्यमों से जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, आपको बता दें कि सनी का सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर कई पेज हैं, जहां उनकी हर पुरानी और नई तस्वीरें पोस्ट होती रहती हैं, सनी की जिंदगी में उनके पति डेनियल का खास महत्व है, लेकिन क्या आपको पता है कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी।

पहली मुलाकात
सनी और डेनियल की पहली मुलाकात लास वेगास में हुई थी, तब सनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी थी, दोनों एक कॉमन दोस्त की पार्टी में पहुंचे थे, जहां एक्ट्रेस की खूबसूरती देख डेनियल इंप्रेस हो गये थे, उसी समय उन्होने सनी लियोनी को अप्रोच किया हालांकि एक्ट्रेस ने मना कर दिया, जिसके बाद उन्होने सनी का फोन नंबर और ईमेल आईडी ले ली थी।

मना करने के बावजूद फूल भेजते रहे
सनी लियोनी के मना करने के बावजूद डेनियल उन्हें लगातार फूल और ईमेल भेजते रहे, सनी की मां का उन्हीं दिनों निधन हुआ था, साथ ही वो ब्रेकअप के दौर से गुजर रही थी, सनी को इन सबसे बाहर निकलने में करीब दो महीने लग गये, आखिरकार डेनियल के बार-बार कहने पर वो उनके साथ डेट पर जाने को राजी हो गई, लेकिन तब उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो डेट पर जाकर सही कर रही हैं या गलत।

पहली डेट
पहली डेट पर सनी और डेनियल ने करीब पांच घंटे साथ समय बिताया, दोनों ने खूब बातें की, सनी भी डेनियल से काफी इंप्रेस हो गई, इसके बाद डेनियल ने उन्हें बहुत बड़ा बुके भेजा, दो महीने तक नहीं मिलने के लिये एक सॉरी का नोट भी लिखा, कुछ और और डेट करने के बाद दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली, सनी खुद कई बार बता चुकी हैं कि डेनियल एकदम हसबैंड मेटेरियल हैं।

प्रोडक्शन हाउस खोला
शादी के बाद सनी और डेनियल ने मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस खोला, साथ ही अपनी बनाई एडल्ट फिल्मों में दोनों साथ नजर आये, जब सनी ने एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड में आने का फैसला लिया, तो डेनियल ने भी उनका भरपूर साथ दिया, शूट हो या इंटरव्यू डेनियल साये की तरह उनके साथ रहते हैं, पति होने के अलावा वो फुल टाइम मैनेजर भी हैं, बिना पति के रजामंदी के सनी किसी भी फिल्म को हां नहीं करती है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

11 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago