डेनियल के प्रपोजल को सनी लियोनी ने कर दिया था रिजेक्ट, फिर ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी, जो शादी तक पहुंची

सनी लियोनी के मना करने के बावजूद डेनियल उन्हें लगातार फूल और ईमेल भेजते रहे, सनी की मां का उन्हीं दिनों निधन हुआ था, साथ ही वो ब्रेकअप के दौर से गुजर रही थी।

New Delhi, May 13 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का आज जन्मदिन हैं, फैंस उन्हें सोशल मीडिया और दूसरे माध्यमों से जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, आपको बता दें कि सनी का सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर कई पेज हैं, जहां उनकी हर पुरानी और नई तस्वीरें पोस्ट होती रहती हैं, सनी की जिंदगी में उनके पति डेनियल का खास महत्व है, लेकिन क्या आपको पता है कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी।

Advertisement

पहली मुलाकात
सनी और डेनियल की पहली मुलाकात लास वेगास में हुई थी, तब सनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी थी, दोनों एक कॉमन दोस्त की पार्टी में पहुंचे थे, जहां एक्ट्रेस की खूबसूरती देख डेनियल इंप्रेस हो गये थे, उसी समय उन्होने सनी लियोनी को अप्रोच किया हालांकि एक्ट्रेस ने मना कर दिया, जिसके बाद उन्होने सनी का फोन नंबर और ईमेल आईडी ले ली थी।

Advertisement

मना करने के बावजूद फूल भेजते रहे
सनी लियोनी के मना करने के बावजूद डेनियल उन्हें लगातार फूल और ईमेल भेजते रहे, सनी की मां का उन्हीं दिनों निधन हुआ था, साथ ही वो ब्रेकअप के दौर से गुजर रही थी, सनी को इन सबसे बाहर निकलने में करीब दो महीने लग गये, आखिरकार डेनियल के बार-बार कहने पर वो उनके साथ डेट पर जाने को राजी हो गई, लेकिन तब उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो डेट पर जाकर सही कर रही हैं या गलत।

Advertisement

पहली डेट
पहली डेट पर सनी और डेनियल ने करीब पांच घंटे साथ समय बिताया, दोनों ने खूब बातें की, सनी भी डेनियल से काफी इंप्रेस हो गई, इसके बाद डेनियल ने उन्हें बहुत बड़ा बुके भेजा, दो महीने तक नहीं मिलने के लिये एक सॉरी का नोट भी लिखा, कुछ और और डेट करने के बाद दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली, सनी खुद कई बार बता चुकी हैं कि डेनियल एकदम हसबैंड मेटेरियल हैं।

प्रोडक्शन हाउस खोला
शादी के बाद सनी और डेनियल ने मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस खोला, साथ ही अपनी बनाई एडल्ट फिल्मों में दोनों साथ नजर आये, जब सनी ने एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड में आने का फैसला लिया, तो डेनियल ने भी उनका भरपूर साथ दिया, शूट हो या इंटरव्यू डेनियल साये की तरह उनके साथ रहते हैं, पति होने के अलावा वो फुल टाइम मैनेजर भी हैं, बिना पति के रजामंदी के सनी किसी भी फिल्म को हां नहीं करती है।