धर्मेन्‍द्र की शादी से नाराज सनी देओल ने कर दिया था हेमा मालिनी पर चाकू से हमला, मां ने खोला था राज

ये आरोप सनी देओल पर तब लगे थे जब धर्मेन्‍द्र अपना बसा-बसाया घर छोड़कर हेमा मालिनी के साथ शादी के बंधन में बंधे थे । बताया जाता है कि सनी तब बहुत ही नाराज हुए थे और उन्‍होने हेमा पर हमला किया था ।

New Delhi, May 19: सनी देओल से जुड़े किस्‍से आज एक बार फिर खबरों में है, वो इसलिए क्‍योंकि सनी देओल का आज 62वां जन्‍मदिन है । 19 अक्टूबर 1956 को पंजाब के एक छोटे से गांव में जन्‍में सनी देओल अपने पापा धर्मेन्‍द्र की ही तरह हिंदी फिल्‍मों के जाने माने नाम हैं । स्‍क्रीन पर अपने पापा की तरह स्‍ट्रॉन्‍ग लेकिन दिल से बेहद नाजुक इंसान हैं सनी देओल । छोटी-छोटी बातों पर ऐसे रो पड़ते हैं कि पूछिए मत । सनी देओल अपने पिता, मां और भाईयों से बहुत प्‍यार करते हैं । इन्‍हें कुछ हो तो बर्दाश्‍त भी नहीं करते । सनी के इसी एटीट्यूड के कारण उन से जुड़ी एक बात सामने आई थी, जिसकी सफाई उनकी मां ने कई सालों बाद दी ।

हेमा मालिनी पर चाकू से हमला
सनी देओल के बारे में कहा जाता है कि उन्‍होने अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी को चाकू से हमला कर घायल कर दिया था । ये उस   समय की बात है जब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी कर ली थी । जबकि वो पहले से शादीशुदा थे और तीन बच्‍चों के पिता भी थे । हालांकि सनी पर लगे इन आरोपों की कभी कोई पुष्टि नहीं हुई । खुद सनी देओल की मां प्रकाश कौर ने अपने पहले और आखिरी इंटरव्‍यू में ये राज खोला था ।

मां प्रकाश कौर ने दी सफाई
एक इंटरव्यू में जब धर्मेन्‍द्र की पहली पत्‍नी प्रकाश कौर से सवाल किया गया था कि क्या सच में सनी ने हेमा मालिनी पर चाकू से हमला किया था । तब उन्‍होने साफ कहा था कि ये बात बिलकुल गलत है । कौर ने तब कहा था, ”हर बच्चा चाहता है कि उसके पापा उसकी मां को ही सबसे ज्यादा प्यार करें। इसका अर्थ यह बिल्कुल भी नहीं है कि वह दूसरी महिला को मार देगा, जो उसके पापा से प्यार करती है।” सनी की मां ने कहा, ”मैं ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं हूं, लेकिन अपने बच्चों की नजर में मैं सबसे खूबसूरत महिला हूं। मैंने अपने बच्चों को अच्छे संस्कार दिए हैं। यह मेरा दावा है कि वह किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा सकते।”

किसी से मिलती जुलती नहीं थी प्रकाश कौर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रकाश कौर बस एक बार ही मीडिया के सामने आई थीं । वो भी आखिरी बार । उनका पहला और आखिरी इंटरव्‍यू बिलकुल भी आसान नहीं था । प्रकाश न तो किसी से फोन पर बात करती थीं और ना ही किसी से मिलने ही जाती थीं । रिपोर्टर उनके घर के चक्‍कर लगाया करते थे कि कुछ तो बात हो जाए । प्रकाश कौर सीधी सादी गांव की महिला थीं, वो अपने बच्‍चों के साथ ही खुश रहा करती थीं । हालांकि एक रिपोर्टर उनसे मिलने में सफल्‍ हो पाया था और सनी के खिलाफ फैली इस अफवाह की हकीकत सामने आई थी ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago