नवाजुद्दीन की पत्‍नी की ‘घर वापसी’, तलाक मांगने के बाद अब बदल डाला मुस्लिम नाम, नया नाम है ये

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी तो अपने गांव पहुंच गए लेकिन मुंबई में उनके पीछे पत्‍नी ने तलाक का नोटिस भेजकर उन्‍हें सुर्खियों में ला दिया है । अब खबर है कि उन्‍होने अपना नाम बदल दिया है ।

New Delhi, May 20 : नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉकडाउन के दौरान अपने गृह नगर मुजफ्फरनगर के गांव बुढ़ाना में हैं । नवाज 15 मई को ही यहां पहुंचे हैं, पिछले दिनों उनकी छोटी बहन के निधन से मां की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद वो मां से मिलने ही जा पहुंचे । नवाज इस साल की ईद भी मां के साथ अपने गांव में मनाना चाहते थे । बहरहाल नवाज तो अपने घर पहुंच गए लेकिन मुंबई में उनकी पत्नी ने उन्हें कानूनी नोटिस भेज दिया है । पत्‍नी आलिया सिद्दीकी ने  उनसे तलाक के बाद मुआवजे की मांग भी की है ।

पत्‍नी ने उठाया बड़ा कदम
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्‍नी से जुड़ी एक बड़ी खबर ये भी आ रही है कि उन्‍होने अपना नाम बदल लिया है । हिंदू ब्राह्मण परिवार से   आने वाले उनकी पत्‍नी ने शादी के बाद अपना नाम आलिया सिद्दीकी रख लिया था अब वो फिर से अपना नाम बदल चुकी हैं, उन्‍होने अपना नाम अंजना आनंद किशोर पांडे रख लिया है । हालांकि ये मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है, ऐसी किसी खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है ।

तनाव से भरी थी शादी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लीगल नोटिस भेजकर तलाक की मां कर रहीं उनकी पत्‍नी के मुताबिक उनकी शादी पिछले 10 सालों से बेहद बुरे दौर से गुजर रही है । वो और नवाज दो बच्‍चों के पैरेंट हैं, लेकिन एक्‍टर ने कभी घर की ओर ध्‍यान ही नहीं दिया । बच्‍चे भी उनके ही साथ रहते हैं । लॉकडाउन में नवाज ने एक बार भी उनका हाल, अपने बच्‍चों का हाल नहीं पूछा । इधर तलाक के मामले में नवाज की तरफ से पत्नी के वकील के सामने या सोशल मीडिया में कोई बात अभी तक नहीं रखी गई है ।

अकसर विवाद की खबरें आती रहीं
मीडिया में इससे पहले भी नवाज और उनकी पत्नी के बीच समय-समय पर विवाद सामने आते रहे हैं । कुछ सालों पहले नवाज के परिवार द्वारा उनकी पत्नी को प्रताड़ित किए जाने का मामला सामने आया था, तो वहीं नवाज द्वारा अपनी पत्नी के फोन कॉल्स रिकॉर्ड कराने का मुद्दा भी सुर्खियों में रहा । लेकिन उनकी पत्‍नी हर मौके पर उन्‍हें बचाती ही नजर आईं । खबरों के मुताबिक नवाज और उनकी पत्‍नी के बीच गहरी खाई तब से बनने लगीं जब से नवाज की आत्‍मकथा बाहर आई है, जिसमें उन्‍होने अपने विवाहेतर संबंधों का खुल कर जिक्र किया था । पत्‍नी को ये सब बातें बिलकुल पसंद नहीं आईं और संबंध और खराब होते चले गए ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago