नवाजुद्दीन की पत्‍नी ने अब लगाए देवर पर गंभीर आरोप, बोलीं- 4 तलाक हो चुके ये पांचवां है

बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पर्सनल लाइफ में भूचाल आ गया है । पत्‍नी ने तलाक तो मांगा ही है अब उन पर गंभीर आरोप लगाए है । परिवार भी लपेटे में हैं ।

New Delhi, May 21: लीक से हटकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वालें एक्‍टर्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक नाम हैं । नवाज इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं । उनकी पत्‍नी आलिया सिद्दीकी ने शादी के 11 साल बाद उनसे तलाक मांगा है । पत्‍नी ने उनके मुंबई वाले घर पर लीगल नोटिस भेजा है । इतना ही नहीं अब जो खबर आ रही है वो इस शादी की असलियत खोलने के लिए काफी है । आलिया उर्फ अंजना ने पति और परिवार पर गंभीर आरोप लगाएं हैं ।

आलिया सिद्दीकी का इंटरव्‍यू
बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में आलिया सिद्दीकी ने नवाज के साथ रिश्‍ते और अब तलाक को लेकर खुलकर बातचीत की । मीडिया रिपोर्ट   के अनुसार इस इंटरव्यू में आलिया ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं । उन्‍होने आरोप लगाया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का परिवार ने उनका शारीरिक और मानसिक तौर पर टॉर्चर करता है । उन्‍होने कहा कि उनका आत्म सम्मान पूरी तरह से खत्म हो गया था । आलिया ने इस इंटरव्‍यू में नवाज से शादी के बारे में भी कई बातें कहीं ।

नई नहीं है समस्‍याएं : आलिया
इंटरव्‍यू में आलिया ने बताया – “हमारी शादी में समस्या काफी पहले से ही शुरू हो गई थी, जब से मैंने नवाज से शादी की थी, लेकिन मैं कभी भी इस चीज को आगे लेकर नहीं आई । मैंने इस मामले को सुलझाने की कोशिश की, चीजों के ठीक होने का इंतजार किया, लेकिन आखिरकार मैंने यह निर्णय लिया ।” अलिया ने कहा, “यहां कई कारण हैं, जिसकी वजह से मैंने यह कदम उठाया है. असल में मेरा आत्मसम्मान पूरी तरह से खत्म हो गया था। जिस तरह से घर में आपकी परवरिश होती है, आपकी मां और भाई आपकी देखभाल करते हैं । फिर आपको धर्म बदलने के लिए कहा जाता है, खैर यह तो जरूरी था शादी करने के लिए । इसलिए जब उन्होंने मुझसे कहा तो मैंने यह किया।”

10 साल से अकेले रह रही हूं मैं : आलिया
आलिया सिद्दीकी ने आगे कहा – “जल्द ही आपकी जिंदगी बदल जाती है ।  आपको एहसास होता है कि आप उनकी जिंदगी में कुछ भी नहीं हैं । आप केवल 10 सालों से उनके बच्चों के साथ अकेले रह रहे हैं, आपको सभी चीजें अकेले करनी पड़ती हैं । इसलिए मैंने इसे खत्म करने के बारे में सोचा । जब मैं सारी चीजें अकेले कर रही तों क्यों न अकेले ही रहूं । उन्होंने आगे कहा, “नवाज ने मुझ पर कभी हाथ नहीं उठाया, लेकिन चिल्लाना और झगड़ा सहनशक्ति से बाहर हो गया था । हां, लेकिन उनके परिवार ने मुझे शारीरिक और मानसिक तौर पर काफी टॉर्चर किया । उनके भाई ने मुझे मारा भी है. उनकी मम्मी और भाई हमारे साथ मुंबई में रहा करते थे । इसलिए मैंने काफी सालों से बहुत कुछ झेला है।”

परिवार पर आरोप
आलिया ने नवाजुद्दीन के परिवार के बारे में कहा, “उनकी पहली पत्नी ने भी उन्हें इसलिए ही छोड़ा था । उनके परिवार के खिलाफ ऐसे करीब 7 केस दर्ज हैं और चार तलाक हो चुके हैं । यह पांचवा है।” आलिया ने नवाज को लेकर कहा – “भले ही कितने बड़े एक्टर आप बन गए हों, लेकिन क्या फायदा अगर आप अच्छे इंसान नहीं हो । क्या फायदा, अगर आप अपने बच्चों और पत्नी का सम्मान नहीं कर सकते । मेरे बच्चों को याद भी नहीं है कि उनके पिता उनसे आखिरी बार कब मिलने आए थे । मेरे बच्चों को अपने पिता से मिले हुए 3-4 महीने हो गए हैं, लेकिन उन्हें इस बात की परवाह नहीं है । मैं अपने बच्चों की कस्टडी चाहती हूं । कुछ लोग फेम नहीं झेल पाते और नवाज उनमें से एक हैं।”
(Source:Abpnews/entertainment)

Read Also: नवाजुद्दीन की पत्‍नी की ‘घर वापसी’, तलाक मांगने के बाद अब बदल डाला मुस्लिम नाम, नया नाम है ये

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago