अर्चना पूरण सिंह ने शेयर किया कपिल शर्मा और चंदू का Unseen Dance Video, जमकर हो रहा वायरल

अर्चना पूरण सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, अपने मड आइलैंड के बंग्‍ले पर लॉकडाउन के मजे ले रहीं अर्चना ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें कपिल और चंदू डांस करते नजर आ रहे हैं ।

New Delhi, May 22: अर्चना पूरण सिंह और उनकी मेड के वीडियो तो आप देख ही रहे होंगे । सोशल मीडिया पर अर्चना की मेड भाग्‍यश्री वायरल हो गई हैं । उसकी हाजिर जवाबी के सब कायल हैं । खुद अर्चना भी मानती हैं कि भाग्‍यश्री ने लॉकडाउन में उन्‍हें खूब एंटरटेन किया है । बहरहाल फिलहाल अर्चना एक वीडियो के कारण चर्चा में हैं, वीडियो है कपिल शर्मा और चंदू का । जी हां, अर्चना ने पुराने दिनों को याद करते हुए ये वीडियो शेयर किया है जो अब वायरल हो गया है ।

अर्चना ने शेयर किया वीडियो
अर्चना पूरर्ण सिंह ने कपिल शर्मा शो के 100वें एपसोड की पार्टी का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है । इस वीडियो में शो  से जुड़े सभी लोग नजर आ रहे हैं । साथ ही नजर आ रहे हैं कपिल शर्मा और उनके बचपन के दोस्‍त चंदू यानी कि चंदन प्रभाकर । म्‍यूजिक पर कपिल और चंदू मूव कर रहे हैं और अर्चना उन्‍हें कैमरे में कैद कर रही हैं । वीडियो में कीकू शारदा भी नजर आए हैं और खुद अर्चना भी दिख रही हैं । ये वीडियो कपिल शर्मा टीम का अनसीन वीडियो है जो अब वायरल हो रहा है ।

अगले जश्‍न के लिए तैयार
अनसीन वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना पूरण सिंह ने लंबा चौड़ा कैप्शन भी दिया है । उन्‍होने लिखा –  ‘ये द कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पूरा होने का जश्‍न है, हम गले लग रहे हैं एक दूसरे के बिंदास, नाच रहे हैं। जब हम अपने अगले 100वें एपिसोड पूरे करेंगे तो शायद हम मास्‍क पहनकर करेंगे। मैं उसके लिए तैयार हूं. पूरी दुनिया को जश्‍न मनाने की जरूरत है, भले ही मास्‍क पहनकर मनाना पड़े। मुझे घर पर काफी मजा आ रहा है और कोई शिकायत नहीं है। लेकिन लोगों को सामान्‍य महसूस करने के लिए काम पर जाना जरूरी है। कई लोग घर पर इतने लंबे समय तक बैठकर डिप्रेस हो गए हैं। उम्‍मीद करते हैं कि सब कुछ अभी नहीं तो देर से ही सही लेकिन सामान्‍य हो जाए। लेकिन बिलकुल, अपने क्रू मैंबरों और सभी कर्मचारियों को सुरक्षित रखना हमारा सबसे पहला कर्तव्‍य होना चाहिए।’

रिपीट हो रहा है शो
सोनी टीवी पर कपिल शर्मा शो के एपिसोड ही जमकर रिपीट रहे हैं । इस शो को लोग जितनी बार देखें हंसी आ ही जाती हैं । लॉकडाउन में कपिल शर्मा का शो तनाव से दूर करने का एक बड़ा सहारा भी है । कई लोग शो में आकर खुद ये बात कहते हैं कि इस शो जैसा कॉमेडी शो कभी नहीं बना । बहरहाल आप भी इस वीडियो को इंज्‍वॉय की कीजिए ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago