‘छोटे अमर चौधरी’ का अचानक निधन, शॉक में सलमान खान, अस्‍पताल ने भर्ती करने से मना कर दिया था

इस कोरोना संकट काल में दुखद खबरें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । बॉलीवुड के एक और एक्‍टर का निधन हो गया है, वो भी सिर्फ 27 साल की उम्र में ।

New Delhi, May 23: बॉलीवुड से शोक की खबरें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । इरफान खान, ऋषि कपूर से जैसे बड़े सितारों को खोने के बाद इंडस्‍ट्री से जुड़े कुछ और नाम आसमान में खो गए । अब एक और नाम उनमें जुड़ गया है । लेकिन ये नाम गुमनाम नहीं था, बतौर बाल कलाकार अपनी पहचान बनाने वाले एक्‍टर, मशहूर कॉमेडियन मोहित बघेल का निधन हो गया है । मोहित अभी सिर्फ 27 साल के थे । इतनी छोटी सी उम्र में उनका निधन परिवार ही नहीं उनके जानने वालों को भी सदमा दे गया है ।

कैंसर से पीडि़त थे मोहित
मोहित बघेल इस छोटी सी उम्र में कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जंग लड़ रहे थे । लेकिन कोरोना संकट काल में ये बीमारी उनके लिए   मौत का कारण बन गई । यूपी के छोटे से शहर मथुरा से आने वाले माहित बघेल की मौत से उनका पूरा शहर दुखी है । खबर आ रही है कि मोहित को आखिरी समय में इलाज ही लहीं मिल पाया । वो काफी समय से मधुरा में थे, लेकिन जब तबीयत बिगड़ी तो अस्‍पताल ने एडमिट करने तक से मना कर दिया ।

नोएडा में चल रहा था इलाज
बमाया जा रहा है कि कैंसर पीड़ित मोहित का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था,  लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे मथुरा स्थित अपने घर पर ही थे । मोहित की तबीयत शनिवार सुबह अचानक से बिगड़ने लगी तो परिजन उन्‍हें लेकर मथुरा के नयति अस्पताल पहुंचे । उनका आरोप है कि अस्पताल ने मोहित को भर्ती करने से ही इनकार कर दिया । इलाज ना मिलने के कारण माहित की तबीयत बिगड़ती चली गई । परिवार का कहना है कि अगर अस्पताल में उन्‍हे सही समय पर इलाज मिल जाता तो शायद उनकी जान बचाई जा सकती थी ।

बेहतरीन काम से किए जाएंगे याद
27 साल के मोहित बघेल ने बचपन में ही शोहरत का स्‍वाद चख लिया था । कॉमेडी टाइमिंग से उन्‍होने अच्‍छे अच्‍छों के पसीने छुड़ा दिए थे । टीवी पर भी काम किया और फिल्‍मों में भी । सलमान खान और आसिन के साथ फिल्‍म ready में दमदार किरदार निभाया, छोटे अमर चौधरी के रूप में उनकी तस्‍वीर एकदम से आंखों में उभर आती है । मोहित ने इसके बाद भी कुछ फिल्‍मों में काम किया । लेकिन फिर कैंसर ने उनकी सारी ऊर्जा छीन ली । मोहित बघेल के निधन की खबर ने उनके परिवार, ब्रजवासियों और दोस्‍तों को गमगीन कर दिया है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago