‘छोटे अमर चौधरी’ का अचानक निधन, शॉक में सलमान खान, अस्‍पताल ने भर्ती करने से मना कर दिया था

इस कोरोना संकट काल में दुखद खबरें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । बॉलीवुड के एक और एक्‍टर का निधन हो गया है, वो भी सिर्फ 27 साल की उम्र में ।

New Delhi, May 23: बॉलीवुड से शोक की खबरें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । इरफान खान, ऋषि कपूर से जैसे बड़े सितारों को खोने के बाद इंडस्‍ट्री से जुड़े कुछ और नाम आसमान में खो गए । अब एक और नाम उनमें जुड़ गया है । लेकिन ये नाम गुमनाम नहीं था, बतौर बाल कलाकार अपनी पहचान बनाने वाले एक्‍टर, मशहूर कॉमेडियन मोहित बघेल का निधन हो गया है । मोहित अभी सिर्फ 27 साल के थे । इतनी छोटी सी उम्र में उनका निधन परिवार ही नहीं उनके जानने वालों को भी सदमा दे गया है ।

Advertisement

कैंसर से पीडि़त थे मोहित
मोहित बघेल इस छोटी सी उम्र में कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जंग लड़ रहे थे । लेकिन कोरोना संकट काल में ये बीमारी उनके लिए   मौत का कारण बन गई । यूपी के छोटे से शहर मथुरा से आने वाले माहित बघेल की मौत से उनका पूरा शहर दुखी है । खबर आ रही है कि मोहित को आखिरी समय में इलाज ही लहीं मिल पाया । वो काफी समय से मधुरा में थे, लेकिन जब तबीयत बिगड़ी तो अस्‍पताल ने एडमिट करने तक से मना कर दिया ।

Advertisement

नोएडा में चल रहा था इलाज
बमाया जा रहा है कि कैंसर पीड़ित मोहित का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था,  लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे मथुरा स्थित अपने घर पर ही थे । मोहित की तबीयत शनिवार सुबह अचानक से बिगड़ने लगी तो परिजन उन्‍हें लेकर मथुरा के नयति अस्पताल पहुंचे । उनका आरोप है कि अस्पताल ने मोहित को भर्ती करने से ही इनकार कर दिया । इलाज ना मिलने के कारण माहित की तबीयत बिगड़ती चली गई । परिवार का कहना है कि अगर अस्पताल में उन्‍हे सही समय पर इलाज मिल जाता तो शायद उनकी जान बचाई जा सकती थी ।

Advertisement

बेहतरीन काम से किए जाएंगे याद
27 साल के मोहित बघेल ने बचपन में ही शोहरत का स्‍वाद चख लिया था । कॉमेडी टाइमिंग से उन्‍होने अच्‍छे अच्‍छों के पसीने छुड़ा दिए थे । टीवी पर भी काम किया और फिल्‍मों में भी । सलमान खान और आसिन के साथ फिल्‍म ready में दमदार किरदार निभाया, छोटे अमर चौधरी के रूप में उनकी तस्‍वीर एकदम से आंखों में उभर आती है । मोहित ने इसके बाद भी कुछ फिल्‍मों में काम किया । लेकिन फिर कैंसर ने उनकी सारी ऊर्जा छीन ली । मोहित बघेल के निधन की खबर ने उनके परिवार, ब्रजवासियों और दोस्‍तों को गमगीन कर दिया है ।

Advertisement