यूट्यूब पर हनुमान चालीसा भजन वीडियो ने बना दिया अनोखा रिकॉर्ड, T-Series ने खुद दी इतनी बड़ी खुशखबरी

अब उन्होंने एक बार फिर से फैन्स को ये खुशखबरी दी है । कंपनी के बैनर तले तैयार किए इस भजन को एक अरब व्यूज से ज्‍यादा मिल चुके हैं ।

New Delhi, May 27: टी-सीरीज की ओर से हनुमान भक्‍तों को आज एक खुशखबरी मिली है । यूट्यूब पर हनुमान चालीसा का वीडियो भजन श्रेणी के वीडियो में पहला ऐसा वीडियो बन गया है जो व्‍यूज में एक अरब की संख्‍या को भी पार कर गया है । जी हां आप भी जब यूट्यूब पर हनुमान चालीसा को सर्च करते होंगे तो गुलशन कुमार द्वारा गाए हुए हनुमान चालीसा को ही सबसे पहले चुनते होंगे । कर्णप्रिय इस चालीसा ने अब इसी वजह से यूट्यूब पर ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है ।

सोशल मीडिया एक्टिव भूषण कुमार
टी-सीरीज म्‍यूजिक कंपनी के मालिक भूषण कुमार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहेते हैं । इस प्‍लेटफॉर्म के जरिए वो अपने फैंस के बीच ईवेंट्स की जानकारी, फिल्‍मों के आने की जानकारी, ट्रेलर, टीजर, म्‍यूजिक वीडियो शेयर करते रहते हैं । अब उन्होंने एक बार फिर से फैन्स को ये खुशखबरी दी है । कंपनी के बैनर तले तैयार किए इस भजन को एक अरब व्यूज से ज्‍यादा मिल चुके हैं । जिससे खुश होकर ही भूषण कुमार  ने ट्वीट किया, अब फैन्स इस ट्वीट पर रिएक्शन दे रहे हैं ।

भूषण कुमार का ट्वीट
भूषण कुमार  ने ट्वीट किया है – “यह हमारे टी-सीरीज (T-Series) परिवार के लिए खुशी का क्षण है । हमारे हनुमान चालीसा वीडियो को यूट्यूब पर एक अरब व्यूज मिला है । यह पहली बार हुआ है कि किसी भक्ति वीडियो को इतना व्यूज मिला हो । पिताजी (गुलशन कुमार जी), आपका आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ रहे, ताकि ऐसे कई और मील के पत्थर हम हासिल कर सकें।” आपको बता दें टी-सीरीज़ अपने शुरुआती दिनों में देवी-देवताओं की श्रद्धा से जुड़े भक्ति गीत, भजन और आरती के लिए ही जाना जाता था । टी-सीरीज़ के संस्थापक गुलशन कुमार 80 और 90 के दशक में बहुत ही अधिक लो‍कप्रिय हुए थे ।

कोरोना काल में जारी किया था मंत्र
भूषण कुमार ने कुछ समय पहले ही गायक शेखर रवजियानी  की आवाज में शक्तिशाली महा मृत्युंजय मंत्र रिलीज किया था । उन्‍होने इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा था – “जब से मेरे पिता ने कंपनी शुरू की है, तब से हम भक्ति गीतों से जुड़ हुए हैं. भगवान महादेव के आशीर्वाद से, हम शेखर की आवाज़ में महा मृत्युंजय मंत्र के इस संस्करण को जारी करने के लिए उत्साहित हैं. हमें उम्मीद है कि कोरोनोवायरस महामारी के इस कठिन समय के दौरान मंत्र सकारात्मक बदलाव लाएगा जिससे मानवता बड़े पैमाने पर जूझ रही है.”

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago