Categories: मनोरंजन

एक वीडियो ने डिंपल कपाड़िया और सनी देओल के प्यार को कर दिया था उजागर, बच्चे बुलाते हैं ‘छोटे पापा’

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की शादी ज्यादा लंबा नहीं चली, साल 1982 में डिंपल अपनी दोनों बेटियों के साथ राजेश खन्ना से अलग रहने लगी।

New Delhi, Jun 08 : अक्षय कुमार की सास डिंपल कपाड़ियां आज 63 साल की हो गई है, उनका जन्म 8 जून 1957 को मुंबई में हुआ था, 16 साल की उम्र में शोमैन राज कपूर ने उन्हें बेटे ऋषि कपूर के साथ फिल्म बॉबी से लांच किया था, उन्होने पहली ही फिल्म में लाल बिकिनी पहनकर सबको चौंका दिया था, पहली फिल्म के लिये उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था, बॉबी ने डिंपल का रातों-रात स्टार बना दिया, इसके बाद उन्होने खुद से 15 साल बड़ फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी कर एक्टिंग करियर छोड़ दिया। खुद डिंपल राजेश खन्ना की बहुत बड़ी फैन थी।

शादी लंबा नहीं चली
राजेश खन्ना और डिंपल की शादी ज्यादा लंबा नहीं चली, साल 1982 में डिंपल अपनी दोनों बेटियों के साथ राजेश खन्ना से अलग रहने लगी। उन्होने 1985 में फिल्मों में दमदार वापसी की, 12 साल बार दोबारा कैमरे के सामने वो सहज नहीं थी, वो नर्वस हो रही थी, लेकिन डायरेक्टर के समझाने के बाद उन्होने शानदार काम किया, जिसके लिये उन्हें फिर फिल्मफेयर पुरस्कार मिला।

बेटियों को लगता था डर
फिल्म जख्मी शेर के सेट पर डिंपल कपाड़िया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी ट्विंकल को हमेशा इस बात का डर रहता है कि कहीं फिर से हमें पापा के साथ जाकर ना रहना पड़े, इसलिये वो चाहती है कि मुझे ढेर सारी फिल्मों में काम मिल जाए, काका के साथ बस एक ही आदमी रह सकता है, वो हैं वो खुद, मुझे अपने और अपनी बेटियों के लिये ऐसा घर चाहिये, जहां सब आवाज उठ सके, खुलकर जी सकें।

सनी देओल से बढी नजदीकियां
राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल के जीवन में सनी देओल की एंट्री हुई, सनी ने उनके साथ कुछ फिल्मों में काम किया, दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी सफल रही, जिसके बाद रीयल लाइफ में भी दोनों की नजदीकियां बढने लगी। शादीशुदा होने बावजूद सनी ने डिंपल को पत्नी जैसा दर्जा दे रखा था, उनके बच्चे उन्हें छोटे पापा बुलाते थे, सनी की पत्नी उन दिनों मुंबई में ही रहती थी, लेकिन फिर भी वो डिंपल के साथ वक्त गुजारा करते थे।

वीडियो आया था सामने
2017 में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ हाथे बैठे थे, ये वीडियो लंदन का था, जिसमें डिंपल के एक हाथ में सिगरेट था और दूसरा हाथ सनी देओल के हाथ में था, इस एक तस्वीर ने दोनों की नजदीकियों को उजागर कर दिया था, आपको बता दें कि भले डिंपल और राजेश खन्ना अलग रह रहे थे, लेकिन दोनों ने तलाक नहीं लिया था और ना ही दूसरी शादी की थी।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago