एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना ने शेयर कर दी टॉपलेस तस्‍वीर, बोल्‍ड लुक हो रहा वायरल, शानदार कैप्‍शन

बीते कुछ दिनों से एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना खूब सुर्खियां बटोर रही हैं । सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स भी बढ़ रहे हैं । अब चाहत ने क्‍या किया है पोस्‍ट, आगे जानिए ।

New Delhi, Jun 13: टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ढेर सारा बज क्रिएट कर रही हैं । 1 महीने पहले ही उनका मीका सिंह  के साथ सॉन्‍ग ‘Quarantine Love’ रिलीज हुआ था, जिससे पहले वो जमकर सुर्खियों में रहीं । ये तक कहा गया कि मीका सिंह को उनका प्‍यार मिल गया है, चाहत और मीका जल्‍द शादी भी कर लेंगे । लेकिन जब सच सामने आया तो सारी खबरें अफवह ही निकलीं । दोनों का साथ सिर्फ एक गाने के लिए था जो उन्‍होने क्‍वारंटीन में शूट किया था । बहरहाल अब एक्‍ट्रेस ने बोल्‍ड अवतार ले लिया है ।

चाहत खन्‍ना ने शेयर की बोल्‍ड तस्‍वीरें
एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है । उनकी ये बैकलेस और टॉपलेस तस्‍वीर  खूब चर्चा में हैं और सुर्खियां बटोर रही है । चाहत की ये तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं । सिर्फ टॉवल लेकर बैक पोज दे रहीं चाहत ने इस पर जबरदस्‍त कैप्‍शन भी दिया है । चाहत की इस तस्‍वीर को खूब पसंद किया जा रहा है ।

दिया है ऐसा कैप्‍शन
चाहत खन्‍ना ने अपनी टॉप्‍लेस तस्‍वीर में कैप्‍शन दिया है कि – बी द क्‍वीन, हू डस नॉट नीड अ किंग । यानी कि ऐसी रानी बनो जिसे किसी राजा की जरूरत ना हो । चाहत की इस तस्‍वीर पर उनके फैंस, दोस्‍त कमेंट कर इसे बेहतरीन तस्‍वीर बता रहे हैं । चाहत खन्‍ना टीवी पर लंबे समय से काम कर रही हैं, और एक पॉपुलर फेस हैं । बीते दिनों मीका सिंह के घर पर दिखने के कारण चाहत चर्चा में आ गईं और फिर लगातार खबरें बनती ही रहीं  ।

दो बार हो चुका है तलाक
33 साल की चाहत खन्‍ना ने पहली शादी साल 2006 में भरत नरसिंघानी से की थी । लेकिन एक्‍टेस ने कुछ समय बाद ही शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए भरत से तलाक ले लिया था । इसके बाद एक्‍ट्रेस ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की, लेकिन उनका यह रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका । शादी के 5 साल बाद उन्होंने फरहान से भी तलाक ले लिया । चाहत ने फरहान पर भी शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था । चाहत की एक बेटी है जिसका वो ही पालन पोषण कर रही हैं । चाहत अकसर बेटी के साथ भी तस्‍वीरें शेयर करती हैं ।

Leave a Comment

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago