परवीन बॉबी जैसी हो गई थी सुशांत की हालत, अजीब आवाजें सुनाई देती थी, GF ने महेश भट्ट से की थी बात

वजह जो भी हो लेकिन ये बात साबित होती जा रही है कि सुशांत सिंह राजपूत सीरियस डिप्रेशन में चले गए थे, महेश भट्ट ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती को इस बारे में चेतावनी दे दी थी ।

New Delhi, Jun 17: सुशांत सिंह राजपूत जैसे एक्‍टर का खुदकुशी कर लेना कईयों के गले नहीं उतर रहा है, सोशल मीडिया पर उनके मोटिवेशनल वीडियो शेयर हो रहे हैं । कॉलेज स्‍टूडेन्‍ट्स के बीच कही उनकी बातें आज कई सवाल खड़े कर रही हैं । जीवन के हर रंग को समझने वाला, उस पर बात करने वाला शख्‍स इतने गहरे डिप्रेशन में कैसे चला गया था । सुशांत को लेकर एक खबर जो अब आई है वो सबसे ज्‍यादा चौंकाने वाली है । महेश भट्ट के हवाले से कहा जा रहा है कि सुशांत को पिछले कुछ समय से अजीब सी आवाजें सुनाई देने लगी थीं ।

मुकेश भट्ट को था अंदेशा
सुशांत की मौत पर मुकेश भट्ट पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें एहसास हो गया था सुशांत किसी परेशानी से गुज़र रहे हैं। कुछ तो गड़बड़ है। मुकेश ने ये भी कहा कि वो जानते थे कि ऐसा कुछ हो सकता है । वहीं डायरेक्टर शेखर कपूर के ट्वीट ने भी कई सवालों को जन्‍म दे दिया है । उन्‍होने तो ये तक लिखा कि वो जानते ही इसका जिम्मेदार कौन है, हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। ऐसे कई ट्वीट और भी आए हैं । लेकिन अब जो खुलासा हुआ है वो हैरान कर रहा है ।

बहुत बुरे डिप्रेशन में थे सुशांत
फिल्‍ममेकर महेश भट्ट के साथ काम करने वाली राइटर सुहृता सेनगुप्ता ने कहा है सुशांत की हालत दिन-ब-दिन खराब होती जा रही थी। उन्‍होने बताया कि महेश भट्ट ने उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती को इस बात को लेकर आगाह भी किया था। IWMBuzz की खबर के मुताबिक, महेश भट्ट ने कहा था कि सुशांत की हालत परवीन बॉबी जैसी हो चुकी है। उन्होंने रिया को कहा था कि वो एक्टर से अलग हो जाएं, वर्ना इसका असर उनपर भी पड़ सकता है। जानकारी के अनुसार ‘सुशांत, भट्ट साहब से ‘सड़क 2’ के सिलसिले में मिलने आए थे। वो बहुत बातूनी थे। वो हर टॉपिक पर बात कर सकते थे। चाहें वो क्वाटंम फिजिक्स हो या सिनेमा। इस दौरान भट्ट साहब को समझ में आ गया था कि सुशांत की हालत परवीन बाबी जैसी हो चुकी है। अब केवल दवाइयां उन्हें ठीक कर सकती थीं। रिया चक्रबर्ती ने जो कुछ वक्त से सुशांत के साथ थीं उन्होंने बहुत कोशिश की थी कि सुशांत वक्त पर दवाइयां लें, लेकिन सुशांत ने दवाइयां लेने से मना कर दिया था। सुशांत एक बहुत बुरे डिप्रेशन से गुज़र रहे थे।

सुनाई देती थीं अजीब आवाजें
सुशांत ने पिछले एक साल से खुद को बाहरी दुनिया से कटऑफ कर लिया था । रिया उनके साथ तो थीं, लेकिन वो भी उनके रवैसे से परेशान हो रहीं थीं । जनवरी में ही रिया ने सुशांत के साथ अपने रिश्‍ते को कंफर्म किया था । लेकिन सुशांत जिस हाल में थे, वो उनके लिए भी हैल्‍दी नहीं था । सुशांत को अजीब-अजीब सी आवाज़ें सुनाई देने लगी थीं। उन्हें ये महसूस होने लगा था कि लोग उन्हें मारने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक दिन रिया और सुशांत, एक्टर के घर पर ही अनुराग कश्यप की फिल्म देख रहे थे। इस दौरान उन्होंने रिया से कहा ‘मैंने अनुराग कश्यप की फिल्म को ना कह दिया, अब वो मुझे मार देगा’।

महेश भट्ट से बात की थी
सुशांत की ऐसी बातें सुनकर रिया डरने लगीं थीं । उन्होंने जब ये बात महेश भट्ट से शेयर की तो महेश भट्ट ने रिया को तुरंत सुशांत से दूर होने की सलाह दी। महेश भट्ट ने रिया को समझाया था कि अब वो कुछ नहीं कर सकतीं। अगर वो सुशांत के साथ रहीं तो इसका बुरा असर उनपर भी पड़ेगा। बताया जा रहा है कि इसके बाद ही रिया ने सुशांत से अलग होने का फैसला कर लिया था । रिया, सुशांत कि बहन का मुंबई से आने का इंतज़ार कर रही थीं। सुशांत के बहन के आते ही रिया उन्‍हें छोड़कर चली गई थीं । इसके बाद क्‍या हुआ अब सबके सामने हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago