परवीन बॉबी जैसी हो गई थी सुशांत की हालत, अजीब आवाजें सुनाई देती थी, GF ने महेश भट्ट से की थी बात

वजह जो भी हो लेकिन ये बात साबित होती जा रही है कि सुशांत सिंह राजपूत सीरियस डिप्रेशन में चले गए थे, महेश भट्ट ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती को इस बारे में चेतावनी दे दी थी ।

New Delhi, Jun 17: सुशांत सिंह राजपूत जैसे एक्‍टर का खुदकुशी कर लेना कईयों के गले नहीं उतर रहा है, सोशल मीडिया पर उनके मोटिवेशनल वीडियो शेयर हो रहे हैं । कॉलेज स्‍टूडेन्‍ट्स के बीच कही उनकी बातें आज कई सवाल खड़े कर रही हैं । जीवन के हर रंग को समझने वाला, उस पर बात करने वाला शख्‍स इतने गहरे डिप्रेशन में कैसे चला गया था । सुशांत को लेकर एक खबर जो अब आई है वो सबसे ज्‍यादा चौंकाने वाली है । महेश भट्ट के हवाले से कहा जा रहा है कि सुशांत को पिछले कुछ समय से अजीब सी आवाजें सुनाई देने लगी थीं ।

Advertisement

मुकेश भट्ट को था अंदेशा
सुशांत की मौत पर मुकेश भट्ट पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें एहसास हो गया था सुशांत किसी परेशानी से गुज़र रहे हैं। कुछ तो गड़बड़ है। mukesh bhatt मुकेश ने ये भी कहा कि वो जानते थे कि ऐसा कुछ हो सकता है । वहीं डायरेक्टर शेखर कपूर के ट्वीट ने भी कई सवालों को जन्‍म दे दिया है । उन्‍होने तो ये तक लिखा कि वो जानते ही इसका जिम्मेदार कौन है, हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। ऐसे कई ट्वीट और भी आए हैं । लेकिन अब जो खुलासा हुआ है वो हैरान कर रहा है ।

Advertisement

बहुत बुरे डिप्रेशन में थे सुशांत
फिल्‍ममेकर महेश भट्ट के साथ काम करने वाली राइटर सुहृता सेनगुप्ता ने कहा है सुशांत की हालत दिन-ब-दिन खराब होती जा रही थी। उन्‍होने बताया कि महेश भट्ट ने उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती को इस बात को लेकर आगाह भी किया था। IWMBuzz की खबर के मुताबिक, महेश भट्ट ने कहा था कि सुशांत की हालत परवीन बॉबी जैसी हो चुकी है। उन्होंने रिया को कहा था कि वो एक्टर से अलग हो जाएं, वर्ना इसका असर उनपर भी पड़ सकता है। जानकारी के अनुसार ‘सुशांत, भट्ट साहब से ‘सड़क 2’ के सिलसिले में मिलने आए थे। वो बहुत बातूनी थे। वो हर टॉपिक पर बात कर सकते थे। चाहें वो क्वाटंम फिजिक्स हो या सिनेमा। इस दौरान भट्ट साहब को समझ में आ गया था कि सुशांत की हालत परवीन बाबी जैसी हो चुकी है। अब केवल दवाइयां उन्हें ठीक कर सकती थीं। रिया चक्रबर्ती ने जो कुछ वक्त से सुशांत के साथ थीं उन्होंने बहुत कोशिश की थी कि सुशांत वक्त पर दवाइयां लें, लेकिन सुशांत ने दवाइयां लेने से मना कर दिया था। सुशांत एक बहुत बुरे डिप्रेशन से गुज़र रहे थे।

Advertisement

सुनाई देती थीं अजीब आवाजें
सुशांत ने पिछले एक साल से खुद को बाहरी दुनिया से कटऑफ कर लिया था । रिया उनके साथ तो थीं, लेकिन वो भी उनके रवैसे से परेशान हो रहीं थीं । जनवरी में ही रिया ने सुशांत के साथ अपने रिश्‍ते को कंफर्म किया था । लेकिन सुशांत जिस हाल में थे, वो उनके लिए भी हैल्‍दी नहीं था । सुशांत को अजीब-अजीब सी आवाज़ें सुनाई देने लगी थीं। उन्हें ये महसूस होने लगा था कि लोग उन्हें मारने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक दिन रिया और सुशांत, एक्टर के घर पर ही अनुराग कश्यप की फिल्म देख रहे थे। इस दौरान उन्होंने रिया से कहा ‘मैंने अनुराग कश्यप की फिल्म को ना कह दिया, अब वो मुझे मार देगा’।

महेश भट्ट से बात की थी
सुशांत की ऐसी बातें सुनकर रिया डरने लगीं थीं । उन्होंने जब ये बात महेश भट्ट से शेयर की तो महेश भट्ट ने रिया को तुरंत सुशांत से दूर होने की सलाह दी। महेश भट्ट ने रिया को समझाया था कि अब वो कुछ नहीं कर सकतीं। अगर वो सुशांत के साथ रहीं तो इसका बुरा असर उनपर भी पड़ेगा। बताया जा रहा है कि इसके बाद ही रिया ने सुशांत से अलग होने का फैसला कर लिया था । रिया, सुशांत कि बहन का मुंबई से आने का इंतज़ार कर रही थीं। सुशांत के बहन के आते ही रिया उन्‍हें छोड़कर चली गई थीं । इसके बाद क्‍या हुआ अब सबके सामने हैं ।