Categories: Uncategorized

केस में आया नाम तो सामने आए संजय लीला भंसाली, सुशांत को लेकर कर दिया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

जहां तक आपसी रिश्तों की बात है तो जब जयपुर में भंसाली पर हमला हुआ तो उनका साथ देने के लिए सुशांत ने अपने नाम के साथ राजपूत लिखना तक बंद कर दिया था।

New Delhi, Jun 18: सुशांत सिंह राजपूत आत्‍महत्‍या मामले में केस दर्ज होने के बाद एक – एक कर वे सभी डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर सामने आ रहे हैं जिनके नाम मामले में मुख्‍य आरोपी के रूप में दर्ज किए गए हें । पहले एकता कपूर और अब संजय लीला भंसाली ने मामले में चुप्‍पी तोड़ी है । निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अब अपना पक्ष लोगों के सामने रखा है, उनके दफ्तर से एक संदेश जारी किया गया है जिसमें भंसाली और सुशांत के रिश्‍तों के बारे में बताया गया है, साथ ही उनसे फिल्‍में छीनने को लेकर जो बात सामने आई है उसे भी लेकर सफाई दी गई है ।

बड़ी बात आई सामने
बुधवार की शाम को संजय लीला भंसाली के ऑफिस से जारी संदेश में कहा गया है कि सुशांत के निधन पर शोक जता रहे लोगों को पता ही नहीं है कि वह और संजय लीला भंसाली एक दूसरे को बहुत चाहते थे और एक दूसरे के काम को भी पसंद करते थे। संदेश में कहा गया कि सिर्फ एक बार ही नहीं बल्कि चार बार ऐसे मौके आए जब संजय लीला भंसाली और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के साथ काम कर सकते थे।

चार बार फिल्‍में ऑफर की गईं
संदेश में स्‍पष्‍ट रूप से बताया गया है कि संजय लीला भंसाली की ओर से सुशांत को अलग-अलग समय पर चार फिल्मों का हिस्सा बनाना चाहा लेकिन तारीखें ना होने के कारण ये बात आगे नहीं बढ़ सकी। दोनों के आपसी रिश्‍तों के बारे में कहा गया है कि जहां तक आपसी रिश्तों की बात है तो जब जयपुर में भंसाली पर हमला हुआ तो उनका साथ देने के लिए सुशांत ने अपने नाम के साथ राजपूत लिखना तक बंद कर दिया था। इससे साफ जाहिर होता है कि भंसाली और सुशांत एक दूसरे के करीबी थे और एक दूसरे को पसंद करते थे ।

एकता के बारे में भी लिखा
इस संदेश के आखिरी हिस्से में सुशांत सिंह राजपूत और एकता कपूर के रिश्तों की भी बात करता है। जिसमें दावा किया गया है कि एकता और सुशांत न सिर्फ करीबी मित्र थे बल्कि एक दूसरे के फैन भी थे । एकता की ओर से भी इंस्‍टाग्राम के जरिए अपनी बात रखी गई है, जिसमें उन्‍होने लिखा है कि जो लोग नहीं जानते उन्‍हें बता दूं कि सुशांत को मैंने ही ब्रेक दिया था । परिवार का मान रखें और इस मुश्किल समय में शांति बनाए रखें ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago