केस में आया नाम तो सामने आए संजय लीला भंसाली, सुशांत को लेकर कर दिया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

जहां तक आपसी रिश्तों की बात है तो जब जयपुर में भंसाली पर हमला हुआ तो उनका साथ देने के लिए सुशांत ने अपने नाम के साथ राजपूत लिखना तक बंद कर दिया था।

New Delhi, Jun 18: सुशांत सिंह राजपूत आत्‍महत्‍या मामले में केस दर्ज होने के बाद एक – एक कर वे सभी डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर सामने आ रहे हैं जिनके नाम मामले में मुख्‍य आरोपी के रूप में दर्ज किए गए हें । पहले एकता कपूर और अब संजय लीला भंसाली ने मामले में चुप्‍पी तोड़ी है । निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अब अपना पक्ष लोगों के सामने रखा है, उनके दफ्तर से एक संदेश जारी किया गया है जिसमें भंसाली और सुशांत के रिश्‍तों के बारे में बताया गया है, साथ ही उनसे फिल्‍में छीनने को लेकर जो बात सामने आई है उसे भी लेकर सफाई दी गई है ।

Advertisement

बड़ी बात आई सामने
बुधवार की शाम को संजय लीला भंसाली के ऑफिस से जारी संदेश में कहा गया है कि सुशांत के निधन पर शोक जता रहे लोगों को पता ही नहीं है कि वह और संजय लीला भंसाली एक दूसरे को बहुत चाहते थे और एक दूसरे के काम को भी पसंद करते थे। संदेश में कहा गया कि सिर्फ एक बार ही नहीं बल्कि चार बार ऐसे मौके आए जब संजय लीला भंसाली और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के साथ काम कर सकते थे।

Advertisement

चार बार फिल्‍में ऑफर की गईं
संदेश में स्‍पष्‍ट रूप से बताया गया है कि संजय लीला भंसाली की ओर से सुशांत को अलग-अलग समय पर चार फिल्मों का हिस्सा बनाना चाहा लेकिन तारीखें ना होने के कारण ये बात आगे नहीं बढ़ सकी। दोनों के आपसी रिश्‍तों के बारे में कहा गया है कि जहां तक आपसी रिश्तों की बात है तो जब जयपुर में भंसाली पर हमला हुआ तो उनका साथ देने के लिए सुशांत ने अपने नाम के साथ राजपूत लिखना तक बंद कर दिया था। इससे साफ जाहिर होता है कि भंसाली और सुशांत एक दूसरे के करीबी थे और एक दूसरे को पसंद करते थे ।

Advertisement

एकता के बारे में भी लिखा
इस संदेश के आखिरी हिस्से में सुशांत सिंह राजपूत और एकता कपूर के रिश्तों की भी बात करता है। जिसमें दावा किया गया है कि एकता और सुशांत न सिर्फ करीबी मित्र थे बल्कि एक दूसरे के फैन भी थे । एकता की ओर से भी इंस्‍टाग्राम के जरिए अपनी बात रखी गई है, जिसमें उन्‍होने लिखा है कि जो लोग नहीं जानते उन्‍हें बता दूं कि सुशांत को मैंने ही ब्रेक दिया था । परिवार का मान रखें और इस मुश्किल समय में शांति बनाए रखें ।