इंदर कुमार की पत्नी का नेपोटिज्म पर चौंकाने वाला खुलासा, शाहरुख खान – करण जौहर की खोली पोल

बॉलीवुड में नेपोटिजम की चर्चा सुर्खियों में है, इस बीच दिवंगत एक्‍टर इंदर कुमार की पत्‍नी ने इसे लेकर चौंकाने वाली बात कही है । उन्‍होने करण जौहर और शाहरुख खान को निशाने पर लिया है ।

New Delhi, Jun 24: सुशांत सिंह राजपूत की ही तरह टीवी और बॉलीवुड में काम कर चुके एक्टर इंदर कुमार अब हमारे बीच नहीं हैं । इंदर कुमार ने साल 1990 में फिल्‍म मासूम से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, लेकिन उन्‍हें ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल के मिहीर के नाम से ज्यादा जाना-पहचाना गया । इंदर कुमार इंडस्‍ट्री में बाहरी थे, बिना किसी सपोर्ट के अपना नाम बनाया । अपनी एक्टिंग से सबको प्रभावित भी किया । लेकिन फिर कई सालों तक काम ना मिलने के कारण वो डिप्रेस्‍ड रहने लगे थे । फिर इंदर का साल 2017 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया । आज जब हर तरफ नेपोटिजम की बात हो रही है तो इंदर कुमार की पत्‍नी भी सामने आई हैं, उन्‍होने बताया है कि उनके पति किस तरह फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का शिकार हुए थे।

पल्‍लवी कुमार की पोस्‍ट
सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में पल्लवी लिखती हैं – ‘आजकल हर कोई नेपोटिज्म पर बात कर रहा है। नेपोटिज्म, सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही मेरे पति दिवंगत इंदर कुमार ने भी बिना सपोर्ट के इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी। 90 के दशक में वह अपने करियर के पीक पर थे। दम तोड़ने से पहले मुझे याद है वह इंडस्ट्री के दो बड़े लोगों से मिलने के लिए गए थे, क्योंकि वह काम की तलाश कर रहे थे।’

करण जौहर से मांगा काम
पल्लवी ने आगे लिखा है – इंदर, करण जौहर के पास गए, मैं भी उनके साथ थी। सभी चीजें मेरे सामने हुईं। करण जौहर ने पहले तो हमें दो घंटे बाहर इंतजार कराया इसके बाद उनकी मैनेजर गरीमा बाहर आईं और कहा कि करण बिजी हैं। हमने फिर भी उनका इंतजार किया और जब वह बाहर आए तो उन्होंने कहा कि इंदर तुम गरीमा के टच में रहना, अभी तुम्हारे लिए कोई काम नहीं है। और इंदर ने उनकी बात सुनी। इसके 15 दिन बाद इंदर ने फोन करके गरीमा से पूछा तो फिर से वही जवाब मिला कि काम नहीं है। इसके बाद इंदर को ब्लॉक कर दिया गया।

शाहरुख खान से भी मांगा काम
पल्‍लवी ने शाहरुख खान के बारे में भी कहा – जब इंदर ‘जीरो’ फिल्म के सेट पर शाहरुख से मिलने गए तो उन्होंने भी इंदर को वही जवाब दिया जो करण ने दिया था। उन्होंने भी अपनी मैनेजर से कॉन्टैक्ट करने के लिए कहा। शाहरुख की मैनेजर पूजा से फोन कर पूछा तो उन्होंने भी इंदर को यही कहा कि काम नहीं है। पल्‍लवी के मुताबिक बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना इसलिए मुश्किल होता है क्योंकि टैलेंटेड एक्टर्स को काम मिलता ही नहीं है। बड़े एक्टर्स उनसे डरते हैं कि कहीं वे उनकी जगह न ले लें। उन्‍होने कहा कि नेपोटिज्म पर रोक लगनी चाहिए और सरकार को इसके खिलाफ सख्त एक्शन लेने चाहिए।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago