सुशांत के बाद सिया कक्‍कड़ की खुदकुशी से सनसनी, मिले अहम दस्तावेज, मैनेजर ने कहा ‘सब कुछ तो ठीक था’

सुशांत की खुदकुशी के सदमे से अभी लोग बाहर भी नहीं निकले हैं कि एक और सेलिब्रिटी की मौत से हड़कंप मच गया है । अहम दस्‍तावेज से सुससाइड के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है ।

New Delhi, Jun 26: सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को अभी दो हफ्ते भी पूरे नहीं हुए हैं कि एक और सुससाइड की खबर ने सनसनी मचा दी है । महज 16 साल की टिकटॉक सेलिब्रिटी स्‍टार सिया कक्‍कड़ ने अपने घर पर खुदकुशी कर ली । ठीक वैसे ही जैसे सुशांत ने की, फांसी लगाकर । इतनी छोटी उम्र में सिया ने ये फैसला क्‍योंकि लिया होगा, कोई नहीं जानता । पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है, कुछ जरूरी दस्‍तावेज बरामद हुए हैं, जिससे सुसाइड के कारणों का पता लगाया जाएगा ।

विरल भ्‍यानी ने दी जानकारी
सोशल मीडिया स्‍टार सिया कक्‍कड़ की खुदकुशी की ये जानकारी बॉलीवुड पैपराजी विरल भ्‍यानी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर दी । विरल ने सिया की तस्‍वीरें शेयर की और लिखा कि उन्‍होने ये तस्‍वीर सिया के मैनेजर मैनेजर अर्जुन सरीन से बात करने के बाद ही शेयर की है । विरल ने बताया कि उन्होंने अर्जुन से सिया के ऐसा करने के पीछे का कारण जानने की कोशिश की। लेकिन कुछ ठोस पता नहीं चल सकता ।

मैनेजर ने कहा, वो गुड मूड में थी
सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन ने विरल को बताया कि – उन्हें भी नहीं मालूम कि सिया के ऐसा करने के पीछे आखिर क्या वजह हो सकती है। उनके मुताबिक, वह कल तक एकदम ठीक थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं। उनका मूड भी ठीक लग रहा था, लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने यह कदम क्यों उठाया? आपको बता दें सिया ने कल भी अपने अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था ।

लाखों फॉलोअर्स
सिया कक्‍कड़ की पॉप्‍पुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स थे । टिकटॉक पर उनके 1 मिलियन फॉलेअर और इंस्‍टाग्राम पर एक लाख से भी ज्‍यादा लोग उन्‍हें पसंद करते थे और उनके वीडियो देखना चाहते थे । परिवार की ओर से मिली शुरुआती जानकारी के अनुसार सिया को कुछ धमकियां मिल रहीं थी ।

पुलिस ने अहम सुबूत कब्‍जे में लिए
आपको बता दें सिया दिल्‍ली की गीता कॉलोनी में परिवार के साथ रहती थी ।पुलिस के मुताबिक उन्‍हें बुधवार रात 9.30 बजे गीता कॉलोनी के एक अस्पताल से सिया के सुसाइड की सूचना मिली थी । अस्पताल पहुंचने पर परिवार की ओर से जानकारी दी गई कि सिया ने अपने कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगा ली। पुलिस को सूचना मिलने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया । पुलिस और क्राइम टीम ने सिया कक्‍कड़ के कमरे की जांच की है । पुलिस ने सिया के कमरे से उसका मोबाइल, लैपटॉप और कुछ दस्तावेज भी कब्जे में ले लिए हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago