सुशांत के बाद सिया कक्‍कड़ की खुदकुशी से सनसनी, मिले अहम दस्तावेज, मैनेजर ने कहा ‘सब कुछ तो ठीक था’

सुशांत की खुदकुशी के सदमे से अभी लोग बाहर भी नहीं निकले हैं कि एक और सेलिब्रिटी की मौत से हड़कंप मच गया है । अहम दस्‍तावेज से सुससाइड के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है ।

New Delhi, Jun 26: सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को अभी दो हफ्ते भी पूरे नहीं हुए हैं कि एक और सुससाइड की खबर ने सनसनी मचा दी है । महज 16 साल की टिकटॉक सेलिब्रिटी स्‍टार सिया कक्‍कड़ ने अपने घर पर खुदकुशी कर ली । ठीक वैसे ही जैसे सुशांत ने की, फांसी लगाकर । इतनी छोटी उम्र में सिया ने ये फैसला क्‍योंकि लिया होगा, कोई नहीं जानता । पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है, कुछ जरूरी दस्‍तावेज बरामद हुए हैं, जिससे सुसाइड के कारणों का पता लगाया जाएगा ।

Advertisement

विरल भ्‍यानी ने दी जानकारी
सोशल मीडिया स्‍टार सिया कक्‍कड़ की खुदकुशी की ये जानकारी बॉलीवुड पैपराजी विरल भ्‍यानी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर दी । विरल ने सिया की तस्‍वीरें शेयर की और लिखा कि उन्‍होने ये तस्‍वीर सिया के मैनेजर मैनेजर अर्जुन सरीन से बात करने के बाद ही शेयर की है । विरल ने बताया कि उन्होंने अर्जुन से सिया के ऐसा करने के पीछे का कारण जानने की कोशिश की। लेकिन कुछ ठोस पता नहीं चल सकता ।

Advertisement

मैनेजर ने कहा, वो गुड मूड में थी
सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन ने विरल को बताया कि – उन्हें भी नहीं मालूम कि सिया के ऐसा करने के पीछे आखिर क्या वजह हो सकती है। उनके मुताबिक, वह कल तक एकदम ठीक थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं। उनका मूड भी ठीक लग रहा था, लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने यह कदम क्यों उठाया? आपको बता दें सिया ने कल भी अपने अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था ।

Advertisement

लाखों फॉलोअर्स
सिया कक्‍कड़ की पॉप्‍पुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स थे । टिकटॉक पर उनके 1 मिलियन फॉलेअर और इंस्‍टाग्राम पर एक लाख से भी ज्‍यादा लोग उन्‍हें पसंद करते थे और उनके वीडियो देखना चाहते थे । परिवार की ओर से मिली शुरुआती जानकारी के अनुसार सिया को कुछ धमकियां मिल रहीं थी ।

पुलिस ने अहम सुबूत कब्‍जे में लिए
आपको बता दें सिया दिल्‍ली की गीता कॉलोनी में परिवार के साथ रहती थी ।पुलिस के मुताबिक उन्‍हें बुधवार रात 9.30 बजे गीता कॉलोनी के एक अस्पताल से सिया के सुसाइड की सूचना मिली थी । अस्पताल पहुंचने पर परिवार की ओर से जानकारी दी गई कि सिया ने अपने कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगा ली। पुलिस को सूचना मिलने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया । पुलिस और क्राइम टीम ने सिया कक्‍कड़ के कमरे की जांच की है । पुलिस ने सिया के कमरे से उसका मोबाइल, लैपटॉप और कुछ दस्तावेज भी कब्जे में ले लिए हैं ।