सुशांत की Ex मैनेजर दिशा सालियान का था सूरज पंचोली से रिश्‍ता, प्रेग्‍नेंसी को लेकर हुआ खुलासा

सुशांत सिंह राजूपत की मौत से कुछ दिन पहले ही उनकी एक्‍स मैनेजर दिशा सालियान ने खुदकुशी कर ली थी, अब इस मामले में सूरज पंचोली का नाम भी सामने आ रहा है । पढ़ें पूरी खबर ।

New Delhi, Jul 06: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुतथी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही, हर दिन इस घटना से जुड़ा कोई नया मामला या नया मोड़ सामने आ रहा है । इस कड़ी में अब एक्टर सूरज पंचोली का भी नाम जुड़ गया है । सूरज पंचोली के बारे में बताया जा रहा है सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन और उनके बीच में अफेयर चल रहा था, यहां तक कि दिशा उनके बच्‍चे की मां बनने वाली थी । सोशल मीडिया पर सूरज पंचोली और दिशा को लेकर ऐसी खबरें खूब आ रही हैं ।

दिशा और सूरज पंचोली
अटकलों का बाजार गर्म है, सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से ये खबर जोरों पर है कि कुछ समय पहले सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सूरज पंचोली के बच्चे के साथ प्रेगनेंट थीं । लेकिन उनका सुसाइड करना और फिर सुशांत का यूं सुसाइड कर लेना मामले को और उलझा देता है । सूरज पंचोली और सुशांत के बीच लड़ाई – झगड़े की बात भी सामने आई थी । हालांकि इन सब बातों को सिरे से खारिज करते हुए सूरज ने एक इंटरव्यू में बताया – ‘मैं दिशा को नहीं जानता। मैं उसे अपनी लाइफ में कभी नहीं मिला। मुझे उनकी और सुशांत की मौत के बारे में सोशल मीडिया से पता चला। मगर उनके साथ मेरा नाम जोड़ना वाकई हैरान करने वाला है।’

जो लोग अब नहीं है, उनके बारे में ऐसी बातें क्‍यों ?
सूरज पंचोली ने तो ये तक कहा कि – जो लोग अब इस दुनिया में नहीं है, उनके बारे में इस तरह से बात करना ठीक नहीं है। सूरज ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लड़की के परिवार और उनके भाई-बहन के बारे में सोचें क्योंकि उनकी इन बातों से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंच सकती हैं। दरअसल इतना ही सोशल मीडिया पर चल रहीं खबरों के कारण सूरज पंचोली बेहद नाराज हैं, उन्होंने उन्‍हें ट्रोल कर रहे लोगों के बारे में कहा कि जिनके पास करने के लिए कुछ नहीं है, उन्होंने इसे फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह लिखा है। मुझे लगता है कि मैं अपना समय बर्बाद कर रहा हूं अगर मैं स्टेटमेंट दे रहा हूं।’

सूरज और सुशांत के बीच झगड़े की भी थी खबर
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में इससे पहले भी सूरज पंचोली का नाम सामने आ चुका है, एक अंग्रेजी अखबार की खबर के स्कीनशॉट के मुताबिक सुशांत और सूरज के बीच एक पार्टी में झगड़ा हुआ था। बात इतनी बढ़ी कि सूरज पंचोली के मेंटोर सलमान खान भी सुशांत से काफी नाराज हो गए थे। हालांकि इसके बाद दोनों ने मामला सुलझा लिया था । सूरज ने सुशांत की मौत के बाद भी ये क्लियर किया था कि उनके और सुशांत के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ था ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago