सुशांत की Ex मैनेजर दिशा सालियान का था सूरज पंचोली से रिश्‍ता, प्रेग्‍नेंसी को लेकर हुआ खुलासा

सुशांत सिंह राजूपत की मौत से कुछ दिन पहले ही उनकी एक्‍स मैनेजर दिशा सालियान ने खुदकुशी कर ली थी, अब इस मामले में सूरज पंचोली का नाम भी सामने आ रहा है । पढ़ें पूरी खबर ।

New Delhi, Jul 06: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुतथी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही, हर दिन इस घटना से जुड़ा कोई नया मामला या नया मोड़ सामने आ रहा है । इस कड़ी में अब एक्टर सूरज पंचोली का भी नाम जुड़ गया है । सूरज पंचोली के बारे में बताया जा रहा है सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन और उनके बीच में अफेयर चल रहा था, यहां तक कि दिशा उनके बच्‍चे की मां बनने वाली थी । सोशल मीडिया पर सूरज पंचोली और दिशा को लेकर ऐसी खबरें खूब आ रही हैं ।

Advertisement

दिशा और सूरज पंचोली
अटकलों का बाजार गर्म है, सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से ये खबर जोरों पर है कि कुछ समय पहले सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सूरज पंचोली के बच्चे के साथ प्रेगनेंट थीं । लेकिन उनका सुसाइड करना और फिर सुशांत का यूं सुसाइड कर लेना मामले को और उलझा देता है । सूरज पंचोली और सुशांत के बीच लड़ाई – झगड़े की बात भी सामने आई थी । हालांकि इन सब बातों को सिरे से खारिज करते हुए सूरज ने एक इंटरव्यू में बताया – ‘मैं दिशा को नहीं जानता। मैं उसे अपनी लाइफ में कभी नहीं मिला। मुझे उनकी और सुशांत की मौत के बारे में सोशल मीडिया से पता चला। मगर उनके साथ मेरा नाम जोड़ना वाकई हैरान करने वाला है।’

Advertisement

जो लोग अब नहीं है, उनके बारे में ऐसी बातें क्‍यों ?
सूरज पंचोली ने तो ये तक कहा कि – जो लोग अब इस दुनिया में नहीं है, उनके बारे में इस तरह से बात करना ठीक नहीं है। सूरज ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लड़की के परिवार और उनके भाई-बहन के बारे में सोचें क्योंकि उनकी इन बातों से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंच सकती हैं। दरअसल इतना ही सोशल मीडिया पर चल रहीं खबरों के कारण सूरज पंचोली बेहद नाराज हैं, उन्होंने उन्‍हें ट्रोल कर रहे लोगों के बारे में कहा कि जिनके पास करने के लिए कुछ नहीं है, उन्होंने इसे फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह लिखा है। मुझे लगता है कि मैं अपना समय बर्बाद कर रहा हूं अगर मैं स्टेटमेंट दे रहा हूं।’

Advertisement

सूरज और सुशांत के बीच झगड़े की भी थी खबर
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में इससे पहले भी सूरज पंचोली का नाम सामने आ चुका है, एक अंग्रेजी अखबार की खबर के स्कीनशॉट के मुताबिक सुशांत और सूरज के बीच एक पार्टी में झगड़ा हुआ था। बात इतनी बढ़ी कि सूरज पंचोली के मेंटोर सलमान खान भी सुशांत से काफी नाराज हो गए थे। हालांकि इसके बाद दोनों ने मामला सुलझा लिया था । सूरज ने सुशांत की मौत के बाद भी ये क्लियर किया था कि उनके और सुशांत के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ था ।