बिहार: सुशांत केस में बड़ी अपडेट, अदालत ने दिग्‍गजों पर केस को लेकर ये आदेश दिया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बॉलीवुड के दिग्‍गजों पर दर्ज केस अदालत ने खारिज कर दिया है । बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट ने केस खारिज करने के अपने कारण बताए हैं ।

New Delhi, Jul 09: जून महीने की 14 तारीख को बॉलीवुड के एक सफल एक्‍टर सुशांत सिंह राजूपत ने अपने ही घर में खुदकुशी कर ली । एक्‍टर का सफल करियर होने के बावजूद उन्‍हें डिप्रेशन का शिकार बताया गया । उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि सुशांत अवसाद की दवाईयां समय पर नहीं ले रहे थे । कुछ समय से बहुत ज्‍यादा परेशान रहने लगे थे । मामले में बॉलीवुड के अंदर फैले परिवारवाद का भी एंगल सामने आया और फिर सुशांत की मौत को साजिशन हत्‍या कहा जाने लगा ।

बिहार की अदालत में हुआ था केस दर्ज
सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके फैंस बेहद दुखी हो गए । चूंकि वो बिहार से ताल्‍लुक रखते थे, इस वजह से पूरे बिहार में सुशांत के लिए न्‍याय की मांग करते हुए जगह-जगह प्रदर्शन भी हुए । नेपाटिजम के आरोप में बॉलीवुड के दिग्‍गजों को भी घेरा गया । करण जौहर, एकता कपूर, सलमान खान के पुतले जलाए गए । इतना ही नहीं बिहार में इन सभी के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज कराई गई ।

अदालत का फैसला
लेकिन अब इस केस में नया मोड़ आ गया है । बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने बॉलीवुड दिग्‍गजों के खिलाफ दायर एक परिवाद पत्र को बुधवार को खारिज कर दिया । मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मुकेश कुमार ने स्थानीय अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा द्वारा दायर उक्त परिवाद को यह उल्लेख करते हुए खारिज कर दिया कि यह मामला उनकी अदालत के अधिकार क्षेत्र से बाहर है । सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था और 17 जून को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में भादवि की धाराओं 306, 109, 504 और 506 के तहत उक्त परिवाद दायर किया था ।

ओझा ने क्‍या कहा
अदालत में परिवाद पत्र खारिज होने के बाद ओझा ने भी इस बात पर अपना रिएक्शन दिया और कहा – “मैं जिला अदालत के समक्ष मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के फैसले को चुनौती दूंगा । सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बिहार दुख की लहर है। हमें उन्हें न्याय दिलाने के लिए प्रयास करना चाहिए।” आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत केवल 34 साल के थे, उनके निधन ने फैंस को अंदर तक तोड़ दिया । मामले में अब तक कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है, लेकिन मुंबई पुलिस अब तक फाइनल रिपोर्ट तक नहीं पहुंच पाई है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago