Categories: मनोरंजन

अक्षय कुमार से ‘नफरत’ करती थी करिश्मा कपूर! लेकिन बुरे वक्त में खिलाड़ी कुमार ने की थी मदद

करिश्मा कपूर खानदान की बेटी है, जबकि अक्षय कुमार नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आये हैं, उन्होने अपने बलबूते फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई।

New Delhi, Jul 16 : बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर तथा अक्षय कुमार कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं, फिल्मी परदे पर दोनों की जोड़ी को ठीक-ठाक पसंद किया गया, फिल्म जानवर, मेरे जीवन साथी, हां मैने भी प्यार किया है, जैसी फिल्मों में दोनों की जोड़ी नजर आई, अक्षय कुमार की बतौर लीड एक्टर पहली फिल्म थी दीदार, इस फिल्म में करिश्मा उनके साथ मुख्य किरदार में थी।

डायरेक्टर के चमचे
करिश्मा कपूर खानदान की बेटी है, जबकि अक्षय कुमार नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आये हैं, उन्होने अपने बलबूते फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई,  उन्हें दीदार फिल्म के सेट पर काफी डाउन टू अर्थ नोटिस किया जाता था, वहीं करिश्मा को कोई खास तवज्जो नहीं मिलती थी, इस बीच फिल्म के निर्देशक प्रमोद चक्रवर्ती से अक्षय कुमार की अच्छी दोस्ती हो गई, जिससे नाराज लोलो ने एक दिन खिलाड़ी कुमार के लिये कह दिया कि वो डायरेक्टर के चमचे हैं।

अक्षय से नफरत करने लगी थी करिश्मा
अक्षय कुमार की सफलता देख करिश्मा को परेशानी होने लगी, इसके ठीक उलट करिश्मा के दिल में उनके लिये कोई कड़वाहट नहीं थी, तब करिश्मा के हाथ में कोई बड़ी फिल्म नहीं आ रही है, इसी वजह से ना चाहते हुए भी उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्में करनी पड़ी, मैदान-ए-जंग, लहु के दो रंग, सपूत में दोनों ने साथ काम किया, हालांकि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी।

अक्षय के साथ काम नहीं करना चाहती थी
उस दौर में करिश्मा ने तय किया था कि वो खिलाड़ी कुमार के साथ काम नहीं करेंगी, तभी उन्हें यशराज की दिल तो पागल है ऑफर हुई, इस फिल्म में अक्षय का भी छोटा सा रोल था, ऐसे में करिश्मा ने तय किया था कि वो खिलाड़ी कुमार के साथ काम नहीं करेगी, लेकिन उन्होने फिर से काम किया और फिल्म जबरदस्त हिट रही। इसके बाद करिश्मा को संघर्ष ऑफर हुआ, उन्हें स्क्रिप्ट भी पसंद आई, लेकिन जब उन्हें बताया गया कि अक्षय फिल्म में हैं, तो उन्होने मना कर दिया, फिर हेरा फेरी के समय भी ऐसा ही हुआ।

करिश्मा को हुआ एहसास
हेरा फेरी से अक्षय स्टार बन चुके हैं, अब करिश्मा अच्छे स्टार के साथ फिल्म करना चाहती थी, तभी उन्हें एक रिश्ता ऑफर हुआ, अक्षय लीड रोल में थे, ये जानते हुए भी करिश्मा ने हां कर दी, जब खिलाड़ी कुमार से पूछा गया, तो उन्होने कहा इंडस्ट्री में कई लोगों ने शुरुआत से ही मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया है, लेकिन मैं ऐसा नहीं करुंगा, ये फिल्म सुपरहिट रही। तब करिश्मा को इस बात का एहसास हुआ कि अक्षय कुमार वाकई डाउन टू अर्थ हैं।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

11 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago