20 साल बाद इस वजह से हुआ था मलाइका और अरबाज का तलाक, पहली मुलाकत आज भी याद है

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अब एक दूसरे से अलग हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये दोनों कई बार साथ नजर आते हैं । दोनों एक दूसरे से पहली बार एक कंट्रोवर्शियल एकड शूट पर मिले थे ।

New Delhi, Aug 04: मलाइका और अरबाज खान 2017 में दोनों एक दूसरे से तलाक ले चुके हैं । लेकिन अब भी अकसर साथ देखे जाते हैं । 19 साल की शादी से पहले दोनों का प्‍यार चर्चा में थे । 4 अगस्‍त 1967 को जन्‍मे अरबाज की जिंदगी में मलाइका एक सुकून भरी हवा की तरह आईं थीं । अरबाज ना तो करियर में ही कुछ खास कर पाए और ना ही पर्सनल लाइफ में वो इतना चर्चा में थे, लेकिन मलाइका से मुलाकात के बाद सब कुछ बदल गया । बताया जाता है कि दोनों एक कंट्रोवशिर्यल कॉफी एड के दौरान मिले थे, ये काफी बोल्‍ड शूट था । अरबाज मलाइका को पहली नजर में ही दिल दे बैठे । इसके बाद दोनों में प्‍यार हो गया और मलाइका ने उनसे शादी कर ली ।

अरबाज ने बताया क्‍यों टूटा रिश्‍ता
कुछ समय पहले अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से तलाक को लेकर बात की । उन्होंने बताया कि जब उनका रिश्‍ता टूट रहा था तब उनके बेटे अरहान खान का क्या रिएक्शन था । अरबाज खान ने इंटरव्यू में कहा- ‘हम एक बच्चे को कई बार समझ नहीं पाते । अरहान उस वक्त 12 साल का था लेकिन उसे परिस्थितियों का समझ थी । उसे समझ थी कि हम दोनों के बीच क्या हो रहा है । उसे बैठकर कभी समझाने की जरूरत नहीं पड़ी।’

‘अलग होना जरूरी था’
अरबाज खान ने कहा – ‘पेरेंट्स होने के नाते हमारे लिए ये काफी मुश्किल फैसला था लेकिन हम उस मुकाम पर खड़े थे, जहां इक्वेशन को बेहतर बनाए रखने के लिए यही एकमात्र रास्ता बचा था।’ अरबाज ने अरहान को लेकर कहा कि – ‘अरहान एक समझदार बच्चा है । वो जल्द ही 18 का हो जाएगा और इस अहम स्टेज पर उसे तय करना होगा कि वो अपनी जिंदगी को क्या मोड देना चाहता है।’ अरबाज ने इस इंटरव्‍यू में ये भी कबूल किया कि उन्होंने अरहान की कस्टडी के लिए लड़ाई नहीं की क्योंकि उन्हें पता था कि उस वक्त उसे अपनी मां की जरूरत थी ।

मलाइका ने भी कही थी ऐसी ही बात
वहीं मलाइका ने भी करीना कपूर खान के शो में पहली बार अपने टूटे हुए रिश्‍ते पर बात की थी । मलाइका ने कहा था कि दोनों इस रिश्ते में खुश नहीं थे और इसका असर आस-पास के लोगों पर भी पड़ रहा था । जिसके चलते दोनों ने आपसी सहमती से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया । वो दोनों अपने बेटे की वजह से आज भी अकसर साथ नजर आते हैं ।अरबाज जहां गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ लिव इन में रह रहे हैं, तो वहीं मलाइका भी अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं । दोनों ही जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

11 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago