सरासर झूठ बोल रही हैं रिया चक्रवर्ती ! महेश भट्ट के साथ चैट वायरल, 8 जून का सच आया सामने

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट वायरल हो गई है, 8 जून को दोनों के बीच बातचीत भी हुई थी और रिया ने बहुत कुछ कहा था ।

New Delhi, Aug 21: सुशांत सिंह राजपूत की डेथ 14 जून को हुई, और उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती 8 जून को उनका घर छोड़कर चलीं गईं थीं । रिया की ओर से ये कहा जा रहा था कि एक्‍ट्रेस सुशांत को लेकर बहुत परेशान थी और वो उसे कभी छोड़ना नहीं चाहती थी । लेकिन सुशांत ने ही उसे घर छोड़कर जाने को कहा था । रिया ने बताया कि सुशांत अपने घरवालों को खुद के पास रहने के लिए बुला रहा था, कई दिनों से बहुत रो रहा था इस वजह से उनकी बड़ी दीदी उनके पास रहने आ गईं थीं । सुशांत की बहनों के साथ रिया की ट्यूनिंग अच्‍छी नहीं थी इसलिए उन्‍होने उसे जाने को कहा था । लेकिन अब एक्‍ट्रेस की जो चैट सामने आई है वो कुछ और ही कहानी कह रही है ।

8 जून को की थी महेश भट्ट से चैट
दरअसल रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर छोड़ने के बाद महेश भट्ट को वॉट्सएप किया था । 8 जून को दोनों के बीच काफी अहम बातें हुईं थीं । इस चैट के वायरल होते ही रिया की थ्‍योरी झूठ साबित हो गई है । चैट पढ़कर साफ पता चल रहा है कि वो खुद ही उनका घर छोड़कर चली गई थी । महेश भट्ट संग हुई रिया चक्रवर्ती की बातचीत सामने आने के बाद ये मामला और पेचीदा लग रहा है, आखिरी रिया इस बारे में लगातार क्‍यों झूठ बोल रही हैं ।

चैट में क्‍या लिखा है ?
India Today की ओर से  ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है । जिसमें रिया, महेश भट्ट को मैसेज में लिखती हैं- ‘आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ । आपके साथ हुई आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दीं । आप मेरे एंजेल हैं । आप तब भी थे और अब भी हैं।’ आपको बता दें आयशा, महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्‍म ‘जलेबी’ में निभाए रिया चक्रवर्ती के कैरेक्टर का नाम था । रिया के इस मैसेज के जवाब में महेश भट्ट लिखते हैं- ‘अब पीछे मुड़कर मत देखना । अपने पिता को मेरा प्यार देना, वह काफी खुश होंगे।’

महेश भट्ट को बताया गॉड लाइक
रिया ने महेश भट्ट के इस मैसेज का रिप्‍लाई किया और धन्यवाद देते हुए कहा – ‘आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं । कुछ हिम्मत मिली है, और आपने फोन पर मेरे पिताजी के बारे में जो कुछ कहा था, उसने मुझे उनके लिए मजबूत होने के लिए प्रेरित किया । हमेशा इतने प्यारे और स्पेशल होने के लिए मेरे पिता ने आपको शुक्रिया कहा है।’ रिया और महेश भट्ट के बीच हुई ये बातें साफ बता रही हैं कि रिया ने उस रात खुद से सुशांत का घर छोड़ा था, अगर सुशांत उन्‍हें भेजते, जैसा कि उनका दावा है तो आखिर उन्‍हें नंबर ब्‍लॉक करने की क्‍या जरूरत थी ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago