बड़ी बेटी पूजा की तरह छोटी आलिया भट्ट को भी पिता महेश भट्ट ने किया किस, इंटरनेट तोड़ रही तस्‍वीर

बॉलीवुड के जानकार बहुत अच्‍छे से जानते हैं कि डायरेक्टर महेश भट्ट का विवादों से गहरा नाता है, उनके साथ कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम अब तक जुड़ चुके हैं।

New Delhi, Aug 22: महेश भट्ट इन दिनों चर्चा में हैं, सुशांत मामले में जिस तरह से उनके और रिया के कनेक्‍शन सामने आ रहे हैं वो चौंकाने वाले हैं । फिलहाल महेश आलिया के साथ अपनी किस तस्‍वीर के कारण चर्चा में हैं । जी हां, महेश भट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट को किस कर विवादों में फंस चुके हैं, पूजा के साथ उनकी एक तस्‍वीर मैगजीन के कवर पेज पर आ गई थी । जिसके बाद खूब हो हल्‍ला हुआ था, लेकिन महेश भट्ट को इन सब बातों से लगता है कोई फर्क नहीं पड़ता है । अब उनकी छोटी बेटी आलिया को किस करते हुए उनकी एक तस्‍वीर वायरल हो रही है ।

अब महेश ने आलिया को किया किस…
महेश भट्ट और आलिया भट्ट की एक तस्‍वीर वायरल हो रही है, जिसमें इसी बीच उनसे जुड़ा एक नया विवाद इन दिनों सामने आ रहा है, जो इन दिनों खूब चर्चा में है। बाप-बेटी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें महेश भट्ट आलिया को किस कर रहे हैं । इस तस्वीर के सामने आने के बाद फिर से काफी बवाल मच गया है। लोग इस तस्‍वीर पर तीखे कमेंट कर रहे हैं ।

लड़कियों का इस्‍तेमाल करते हैं महेश भट्ट
महेश भट्ट के बारे में कहा जाता है कि वो लड़कियों का इस्‍तेमाल करते हैं । आलिया के साथ आई इस तस्‍वीर पर लोग कुछ ऐसे ही कमेंट कर रहे हैं । बॉलीवुड के जानकार बहुत अच्‍छे से जानते हैं कि डायरेक्टर महेश भट्ट का विवादों से गहरा नाता है, उनके साथ कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम अब तक जुड़ चुके हैं। उन पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लग चुके हैं। लोगों का ये आरोप है कि महेश लड़कियों का इस्तेमाल करते हैं ।

बड़ी बेटी पूजा को भी किया था किस
कई सालों पहले महेश भट्ट का अपनी पहली पत्‍नी से बेटी पूजा भट्ट से लिप किस करते हुए मैगजीन पर कवर फोटो आया था । जिसके बाद उन्‍होने ये तक कह डाला कि पूजा अगर उनकी बेटी नहीं होती तो वो उनसे शादी कर लेते । इसके बाद तो महेश भट्ट का जमकर विरोध हुआ था । उन्‍हें प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर सफाई तक देनी पड़ी थी । लेकिन बाप-बेटी का ये लिप लॉक आज तक लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचता है ।

रिया के साथ कनेक्‍शन
इन दिनों महेश भट्ट सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के कारण चर्चा में हैं । रिया, महेश भट्ट से सुशांत को लेकर बातचीत करती थीं । 8 जून की रात जब रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था तो भी उन्‍होने महेश को इसकी जानकारी दी थी । महेश भट्ट ने उन्‍हें सुशांत के पास अब कभी ना लौटने के लिए कहा था । आपको बता दें सुशांत की आत्महत्या से पहले महेश का नाम जिया खान की आत्महत्या से भी जुड़ चुका है। जिया की मां ने महेश भट्ट का नाम लेकर उन पर आरोप लगाया था ।

Read Also: सरासर झूठ बोल रही हैं रिया चक्रवर्ती ! महेश भट्ट के साथ चैट वायरल, 8 जून का सच आया सामने

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago