Categories: मनोरंजन

अर्जुन कपूर के बाद उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को भी हो गया कोरोना, दोनों होम क्वारंटीन

बॉलीवुड सेलेब्‍स के बीच तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, अर्जुन कपूर के बाद अब मलाइका अरोड़ा के भी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है ।

New Delhi, Sep 07: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने रीसेन्‍टली सोशल मीडिया पर बताया कि वो कोविड 19 से संक्रमित हो गए हैं । अर्जुन ने एक पोस्‍ट लिखकर ये जानकारी दी । अब खबर आ रही है कि उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी कोविड संक्रमित हो गई हैं । उनमें भी कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं, लेकिन टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । मलाइका की बहन अमृता ने इस खबर की पुष्टि की है ।

एक्‍टर की पोस्‍ट
अर्जुन कपूर ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही वो होम क्वारनटीन में हैं । अर्जुन ने बताया था कि उनमें अभी कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं । अर्जुन ने इंस्‍टाग्राम पर पोसट शेयर कर लिखा – “ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में करोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं. मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारनटीन में रहूंगा. मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं. मैं आप सभी को अपने सेहत की जानकारी देता रहूंगा. ऐसा वक्त पहले कभी नहीं आया था, असामान्य समय है. मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी’.

मलाइका भी होम क्‍वारंटीन
वहीं मलाइका अरोड़ा भी लक्षण नजर ना आने के कारण होम क्‍वारंटीन में हैं । मलाइका, इंडियाज बेस्‍ट डांसर शो जज कर रहीं हैं, पिछले दिनों वो लगातार शो का हिस्‍सा रही हैं । उनके बगल में शो के दो अन्‍य जज गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी बैठते रहे हैं । शो के दौरान, तीनों ही जज मास्‍क में नजर नहीं आए । सूत्रों के हवाले से खबर है कि जज गीता और टेरेंस ने भी अपना कोरोना टेसट करवाया है ।

इन सेलेब्‍स को हो चुका है कोरोना
कोरोना वायरस की जद में बच्‍चन फैमिली आ चुकी है, एक्टर अनुपम खेर की फैमिली भी कोरोना की चपेट में आ गई थी । कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़े हैं, जिसके चलते सेलेब्‍स एहतियात बरत रहे हैं । लेकिन चूंकि शूटिंग शुरू हो गई है, इस वजह से कोराना से बचना अब मुश्किल हो रहा है । पिछले दिनों ही दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर की सोसाइटी की बिल्डिंग को भी बीएमसी द्वारा सील कर दिया गया था । कई दूसरे एक्‍टर भी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago