संजू सैमसन की अद्भुत फील्डिंग, तो कमलेश नागरकोटी ने हवा में पकड़ा नामुमकिन कैच, वीडियो

केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गये इस मुकाबले में कमलेश नागरकोटी ने भी शानदार कैच लपका, कैच देखकर बल्लेबाजी कर रहे जोफ्रा आर्चर भी हैरान रह गये।

New Delhi, Oct 01 : राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमसन अभी तक अपनी बल्लेबाजी से सुर्खियों में रहे हैं, लेकिन केकेआर के खिलाफ मुकाबले में उन्होने अद्भुत कैच लेकर सभी को हैरान कर दिया, उनका सिर जमीन से टकरा भी गया था, लेकिन उन्होने कैच नहीं छोड़ा, 18वें ओवर में टॉम कुरेन की आखिरी गेंद पर संजू सैमसन ने पैट कमिंस का शानदार कैच लपका, कुरेन की गेंद पर कमिंस ने बड़ा शॉट खेलना चाहा, लेकिन डीप बैकवर्ड स्क्वॉयर लेग पर सैमसन ने जंप करके सिर से ऊपर से जा रही गेंद को लपक लिया, हालांकि वो इस कैच के कारण बड़े हादसे का शिकार होते-होते बचे। उनके अलावा कमलेश नागरकोटी ने भी शानदार कैच लपका, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सिर टकरा गया
जैसे ही संजू सैसमन ने नीचे लैंड किया, जमीन से उनका सिर टकरा गया, लेकिन इसके बावजूद उनके हाथ से गेंद नहीं छूटी, इसके बाद मेडिकल टीम ने काफी देर तक संजू से बात की, जांच की, खुशकिस्मत रहे कि वो किसी बड़े नुकसान से बच गये, कमिंस ने 10 गेंदों में 12 रन बनाये।

कमलेश नागरकोटी ने पकड़ा अद्भुत कैच
केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गये इस मुकाबले में कमलेश नागरकोटी ने भी शानदार कैच लपका, कैच देखकर बल्लेबाजी कर रहे जोफ्रा आर्चर भी हैरान रह गये, इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर जोफ्रा ने बड़ा हिट्स लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद बाउंड्री तक नहीं पहुंच पाई, जहां गेंद गिर रही थी, वहां कोई खिलाड़ी मौजूद नहीं था, लेकिन कमलेश ने भागते हुए हवा में उड़कर कैच लपक लिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

केकेआर की जीत
पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स ने शुभमन गिल के 47 रनों की मदद से 6 विकेट पर 174 रन बनाये, जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 9 विकेट पर 137 रन ही बना सकी, संकट के समय में सभी की नजरें पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चमत्कार करने वाले राहुल तेवतिया पर थी, लेकिन वो अपने प्रदर्शन को नहीं दोहरा सके, टॉम कुरेन ने 36 गेंदों में नाबाद 54 रनों की पारी खेली, लेकिन वो भी अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago